Prabhat Times

जालंधर। (First BJP then Congress and now this veteran leader of AAP, Raman Arora will get big advantage) चुनावी सीजन में नेताओं का पार्टी बदलने का क्रम जारी है इसी क्रम में आज जालंधर में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा. पहले भारतीय जनता पार्टी फिर कांग्रेस में काफी समय बिताने के बाद जिम्मी कालिया ने आज आम आदमी पार्टी ज्वाइन की है.
जिम्मी कालिया को राघव चड्ढा ने पार्टी में ज्वाइन करवाया. जिम्मी कालिया के आम आदमी पार्टी जॉइन करने के साथ ही आम आदमी पार्टी को सेंट्रल वेस्ट और नॉर्थ में फायदा मिल सकता है.
बता दें कि जिम्मी कालिया लंबे अरसे से राजनीति में सक्रिय हैं. कुछ साल पहले जिम में कालिया ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन की थी. मौजूदा समय में कांग्रेसी द्वारा उन्हें पंजाब ट्रेडर्स बोर्ड का सदस्य भी बनाया गया.
जिम्मी कल्याण जालंधर सेंट्रल हल्के से दावेदारी जता रहे थे बताया जा रहा है कि टिकट ना मिलने के कारण वे कांग्रेसी से नाराज चल रहे थे जिसके चलते वे पिछले कई दिनों से लगातार आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के साथ संपर्क में थे आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि जिम्मी कालिया के आने से उन्हें और मजबूती मिलेगी.

रमन अरोड़ा के प्रयासों से जिम्मी ने ज्वाइन की आप

सूत्रों से पता चला है कि जिम्मी कालिया पिछले कई दिनों से लगातार जालंधर सेंट्रल से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार रमन अरोड़ा के संपर्क में थे. रमन अरोड़ा के समर्थन में जिम्मी कालिया द्वारा आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने से पहले ही कई बार डोर टू डोर प्रचार करवाया गया. सूत्रों के मुताबिक जिमी कालिया पहले कांग्रेश छोड़ने को तैयार नहीं थे लेकिन रमन अरोड़ा के प्रयासों से आज जिम्मी कालिया आम आदमी पार्टी के हो गए.

ये भी पढ़ें