Prabhat Times

जालंधर। (Fitness Guru Bhatti will organize Cardio Mela in Jalandhar) महानगर जालंधर के फिटनैस फ्रीक्स के लिए फिटनैस गुरू भट्टी एक बार फिर कार्डियो मेला लगाने जा रहा हैं।
इस साल का ये कार्डियोमेला जालंधर के माडल हाऊस में स्थित रॉयल पैलेस में रविवार 22 मई को सुबह 7 बजे लगाया जाएगा। जिसमें फिटनैस गुरू भट्टी द्वारा ट्रांसफार्म किए गए लड़के लड़कियां के साथ साथ हर कोई शामिल हो सकता है।
बीपी, थायरड, शूगर, अस्थमा जैसी गंभीर बीमारियों को ठीक करने का दावा करने वाले ट्रांसफारमेशन किंग भट्टी ने बताया कि ये उनका दूसरा कार्डियो मेला है। जिसमें कोई भी व्यक्ति हिस्सा ले सकता है।
एक सवाल के जवाब में फिटनैस गुरू भट्टी ने कहा कि उनका उद्देश्य ये है कि हर कोई तंदरूस्त रहे, बीमारियों से दूर रहे। ऐसा सिर्फ तभी संभव है जब व्यक्ति का खान पान अनुशासन में हो और साथ  में एक्सरसाईज़ भी रूटीन में हो।
हरप्रीत भट्टी ने बताया कि बीपी, शूगर, थॉयरड, अस्थमा जैसे गंभीर बीमारियो का कारण ही हमारा गल्त लाईफ स्टाईल है। खाना पीना ठीक न होना, समय पर न होना, हैल्दी फूड न होना ही बीमारियों न्यौता देता है।
एक सप्ताह में 5 से 7 किलोग्राम भार कम करने का दावा करने वाले फिटनैस गुरू भट्टी ने कहा कि ऐसा संभव है। अगर व्यक्ति रूटीन में एक्सरसाईज़ करे और सबसे अहम खाना पीना अनुशासन में हो।
बिना आकर्षित जिम, मशीनरी के ट्रांसफॉरमेशन करने वाले फिटनैस गुरू भट्टी ने बताया कि लोगों को सेहत प्रति जागरूक करने के लिए कार्डियो मेला लगाया जा रहा है। जिसमें कोई भी शामिल हो सकता है।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें