Prabhat Times

बेंगलुरु। (former cm granddaughter soundarya found hanging at private apartment) कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की पोती सौंदर्या बेंगलुरु के एक निजी अपार्टमेंट में लाश मिली है। सौंदर्या के आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। फांसी के फंदे से झूलते हुए पाए जाने पर सौंदर्या को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल में उनका पोस्टमॉर्टम चल रहा है।
सौंदर्या 30 साल की थीं। वह बेंगलुरु के एमएस रमैया अस्पताल में डॉक्टर थीं। वह माउंट कार्मेल कॉलेज के पास महंगे अपार्टमेंट में अपने पति और छह महीने के बच्चे के साथ रह रही थीं। उनके पति भी पेशे से डॉक्टर हैं।

कई दिनों से डिप्रेशन में थीं सौंदर्या

बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) की नातिन सौंदर्या (Soundarya) की उम्र 30 साल थी और वह पेशे से डॉक्टर थीं. सौंदर्या सेंट्रल बेंगलुरु में अपने फ्लैट में रह रही थीं और उनका चार महीने का बच्चा भी है. बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से डिप्रेशन (Depression) में थीं.

खुदकुशी की आशंका

बता दें कि (Soundarya), बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) की बड़ी बेटी पद्मावती (BY Padmavati) की बेटी हैं और आशंका जताई जा रही है कि सौंदर्या ने खुदकुशी की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

CM बोम्मई कैबिनेट सहयोगियों के साथ अस्पताल पहुंचे

सौंदर्या येदियुरप्पा की पहली बेटी पद्मा की बेटी थीं, जो परिवार में सबसे बड़ी हैं। इस खबर से उनके परिवार और प्रदेश भाजपा को झटका लगा है। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ भाजपा के दिग्गज नेता को सांत्वना देने अस्पताल पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें