Prabhat Times
लुधियाना। (fortuner car fell into canal in ludhiana 5 people died) पंजाब के लुधियाना जिले के कस्बा डेहलों के गांव जगेड़ा में एक फॉर्च्यूनर नहर में गिर गई। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। हादसा सोमवार देर रात करीब 12 बजे हुआ।
गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से कार नहर में जा गिरी। काफी देर तक तो हादसे का किसी को पता नहीं चला। एक राहगीर ने कार नहर में डूबी देखकर पुलिस को सूचना दी।
थाना मलोद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को नहर से निकलवाया। वहीं गोताखोरों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया।
पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया है। मरने वालों की पहचान कुलदीप सिंह (45), जगदीप सिंह (35), जितेंद्र सिंह (40), जगतार सिंह (45), भजन सिंह (42) के रूप में हुई है।

2 घंटे पानी में डूबी रही कार

मृतक जितेंद्र के परिजन सनमदीप सिंह ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलने पर करीब 2 घंटे तक कोई पुलिस कर्मचारी मदद के लिए नही आया।
गाड़ी चारों तरफ से बंद थी, जिस कारण पांचों लोगों का दम घुट गया। बताया जा रहा है कि गाड़ी में 6 लोग थे। जो व्यक्ति बचा है, उसका नाम सनी बताया जा रहा है। सनी को गंभीर चोटें लगी हैं।

4 दिन पहले कनाडा से आया था जितेंद्र

सनमदीप ने बताया कि जितेंद्र उर्फ हैप्पी 4 दिन पहले ही कनाडा से आया था।
सोमवार रात वह आसपास के गांव के कुछ युवकों, जो उसके दोस्ते थे, के साथ किसी समारोह से वापस आ रहा था। जितेंद्र कनाडा में ट्राला चलाता था और उनके दो बच्चे हैं।

गाड़ी थी तेज रफ्तार में, फूल चुके थे शव

बताया जा रहा है कि फॉर्च्यूनर गाड़ी की रफ्तार खाली सड़क होने के कारण बहुत तेज हो रखी थी, लेकिन संतुलन बिगड़ने के कारण कार एक दीवार में लगती हुई सीधा नहर में जा गिरी। शव करीब 2 घंटे पानी में रहने से फूल चुके थे।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें