Prabhat Times
होशियारपुर। जिला होशियारपुर में अपराधियों की शामत आ चुकी है। एस.एस.पी. नवजोत माहल के नेतृत्व में हर पल एक्टिव रहने वाली पुलिस ने फ्रीडम फाईटर परिवार के साथ हुई लूट की वारदात को सिर्फ 6 घण्टे में ही हल कर लिया है।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर के लूट की राशि बरामद की और आज अपने हाथो से पीड़ित परिवार को सौंप दी।
जानकारी के मुताबिक आजादी की लड़ाई लड़ने वाले सूबेदार मथुरा सिंह की पत्नी अमर कौर वासी चब्बेवाल अपने बेटे सोहन लाल के साथ बैंक गई और दो बैंको से 64 हज़ार रूपए निकलवाए।
इसी बीच दिन दिहाड़े एक्टिवा सवार लुटेरे ने बैग छीना और फरार हो गया। वारदात की सूचना मिलते ही एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल की टीम मौके पर पहुंची।
जानकारी हासिल करते ही एस.एस.पी. नवजोत माहल ने एस.पी. रवि्नद्रपाल सिंह संधू के नेतृत्व में डी.एस.पी. जगदीश राज अत्तरी, इंस्पैक्टर गोविन्द्र कुमार, इंस्पैक्टर करनैल सिंह पर आधारित स्पैशल इनवेस्टीगेशन टीम गठित की गई।
एस.एस.पी. नवजोत माहल ने बताया कि वारदात की साईटिफिक और योजनाबद्ध ढंग से लुटेरे के बारे में पुलिस को सुराग मिले और करीब 6 घण्टे में पुलिस ने लुटेरे गौरव वासी बुल्लोवाल को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी से लूट के 62500 रूपए बरामद कर लिए गए। एस.एस.पी. नवजोत माहल ने आज फ्रीडम फाईटर की पत्नी अमर कौर को बुला कर उन्हें बरामद राशि वापस लौटाई।
एस.एस.पी. नवजोत माहल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है। लूट की और वारदातें भी हल होने की संभावना है।
ये भी पढ़ें