Home Latest बॉलीवुड में शोक की लहर!,फिल्म फुकरे के ‘गुंडे बॉबी’ का निधन, पढ़ें

बॉलीवुड में शोक की लहर!,फिल्म फुकरे के ‘गुंडे बॉबी’ का निधन, पढ़ें

Prabhat Times
मुंबई। साल के पहले ही महीने में बॉलीवुड इंडस्ट्री से बुरी खबरें आना शुरू हो गई हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म ‘फुकरे’ के एक्टर Olanokiotan Gbolabo Lucas का निधन हो गया है.
Olanokiotan, फिल्म में भोली पंजाबन के गुंडे बॉबी बने थे, जो उनके बॉडीगार्ड होते हैं और उनका कहा मानते हैं. खबर है कि बीते शनिवार को Olanokiotan का निधन हुआ.

फरहान अख्तर ने दी खबर

Olanokiotan के निधन की खबर आने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है. ‘फुकरे’ फिल्म के एक्टर्स ने उनके निधन पर दुख जताया हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर रहे फरहान अख्तर ने ट्वीट कर इस खबर की जानकारी दी.
फरहान अख्तर ने ट्वीट किया, “फुकरे में बॉबी का किरदार निभाने वाले और टीम के प्यारे सदस्य Olanokiotan Gbolabo Lucas का निधन हो गया है. उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं. तुम बहुत याद किए जाओगे.”

वरुण शर्मा ने जताया दुख

फरहान अख्तर के साथ-साथ ‘फुकरे’ एक्टर वरुण शर्मा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए दुख जताया है. वरुण शर्मा ने Olanokiotan की एक फोटो शेयर कर लिखा, “आप सभी लोगों को भारी दिल से ये बताना पड़ रहा है कि बेहद करीबी मेंबर अब हमारे बीच नहीं रहे. भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे.”
बता दें कि Olanokiotan की मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आया है. Olanokiotan ने फुकरे में अपने छोटे से रोल से दर्शकों को खूब हंसाया था. फिल्म की सफलता के बाद उन्हें इसके सीक्वल में भी काम दिया गया था.
फिल्म फुकरे की बात करें तो इसे डायरेक्टर मृगदीप सिंह लाम्बा ने बनाया था. इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, अली फजल, वरुण धर्म, मनजोत सिंह और पुलकित सम्राट ने मुख्य भूमिकाएं निभाई.

ये भी पढ़ें

Copyright © 2020 PrabhatTimes.com | All Rights Reserved