Prabhat Times
बठिंडा। इस समय की बड़ी खबर पंजाब के शहर बठिंडा से है। शहर में पूर्व गैंगस्टर कुलबीर नरूआना (Gangster Kulbir Naruana) की उसके ही साथी ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान कुलबीर नरुआना के साथी चमकौर चुम्भा की भी मौत हो गई है। घटना को बुधवार सुबह अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि गोली मारने वाला कुलबीर का गनमैन था जिसने नरूआना के विरोधी गैंग के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। कुलबीर ने अपने एक साथी काे पुलिस हिरासत से फरार करवाया था। उस पर हत्या, डकैती के कई मामले दर्ज थे।
पता चला है कि कुलबीर नरूआना की हत्या उसके ही साथी मनदीप मन्ना ने की है। मनदीप मन्ना आज सुबह ही कुलबीर को मिलने के लिए आया था। मिलने के बाद उसको छाेड़ने के लिए गाड़ी के पास आया तो मन्ना ने उसको गाड़ी में बैठने को कहा। गाड़ी में बैठते ही उसने कुलबीर के पिस्टल से ही फायर कर दिया जबकि कुलबीर के एक साथी ने उसकी गाड़ी घेरने की कोशिश की तो उस पर भी गाड़ी चढ़ा दी गई वह भी मारा गया। मन्ना काे भी गोली लगी है। उसको अस्पताल में लेकर आ रहे हैं।
बता दें कि, इससे पहले भी कुलबीर नरुआना पर जानलेवा हमला हुआ था। जब पूर्व गैंगस्टर अपने फाइनेंस का दफ्तर बंदकर गांव की तरफ जा रहे थे, तब बठिंडा कैनाल ब्रिज पर एक स्कोडा कार में सवार हमलावरों ने उसकी स्कॉर्पियो कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि, इस दौरान वह बाल-बाल बच गए थे। 

ये भी पढ़ें