Prabhat Times

तरनतारन। Gangwar in Tarntaran: पट्टी के नदोहर चौक पर वीरवार सुबह अचानक फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग होती देख लोगों में अफरा तफरी मच गई। इलाके में दहशत फैल गई। गोलीकांड में अमन फौजी व पूरन नामक गैंगस्टर की मौके पर मौत हो गई, जबकि शेरा को गंभीर हालत में अमृतसर के निजी अस्पताल में भेजा गया है।
अनमदीप सिंह फ़ौजी, पूरन सिंह और शमशेर शेरा एक ही गिरोह के बताए जाते हैं। किसी दूसरे गैंग के साथ इनकी काफी समय से कहासुनी चल रही थी। वीरवार सुबह नदोहर चौक में इन पर हमला हुआ, हालांकि इन्होंने भी जवाबी फायरिंग की या नहीं अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। जवाब में गोलियां चलाई यह साफ नहीं हो रहा।
फायरिंग में अमन फौजी व पूरन की मौके पर ही मौत हो गई। शेरा को अस्पताल दाखिल करवाया गया है। फायरिंग की घटना से लोग दहशत में आ गए और मौके पर अफरा तफरी मच गई। मामले की सूचना पर पुलिस पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया है। मौके पर पहुंचे डीएसपी कुलजिंदर सिंह व थाना प्रभारी लखबीर सिंह ने घटना की जांच शुरू कर दी है।
बताया जा रहा है कि गैंगवार में मारे गई दोनों गैंगस्टरों के खिलाफ मामले दर्ज हैं। पुलिस मारे गए गैंगस्टरों की कुंडली भी खंगाल रही है कि उनकी किस गैंग के लोगों से खास दुश्मनी थी। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि हमलावर कौन थे।
इसी बीच ये भी पता चला है कि इन हत्याओं की जिम्मेदारी खतरनाक गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया ने ली है। लेकिन, आशंका जताई जा रही है कि इन गैंगस्टरों की गैंग से दुश्मनी रखने वाले दूसरे गैंगस्टरों की गैंग ने ही इनको मारा है। गैंगवार में मारे गए गैंगस्टरों के बारे में उनके पारिवारिक सदस्यों को सूचित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें