कपूरथला (ब्यूरो): गोविंद गोधाम गौशाला को सरकार की तरफ से कोई आर्थिक सहयोग नहीं मिल रहा है। उक्त मांग गौशाला कमेटी के अधक्ष्य नरेश पंडित ने शुक्रवार को गौशाला का दौरा करने आई डिप्टी कमिश्नर कपूरथला दीप्ति उप्पल से कहे।

यह भी मांग की कि सरकार द्वारा जो गौ सेस वसूला जा रहा है वह गौशालाओं पर खर्च किया जाए ताकि गौशालाओं की आर्थिक हालत में सुधार आ सके। नरेश पंडित ने भरोसा दिलाया की अगर सरकार गौशाला को मदत देती है शहर में एक भी लावारिस गौ नहीं रहने देंगे।

गौशाला के प्रबंधों का जायजा लेने पहुंची डीसी दीप्ति उप्पल ने गौशाला का दौरा किया। गौशाला कमेटी के अध्यक्ष नरेश पंडित से गायों की संभाल के लिए विभिन्न मुद्दों पर विचार-विमर्श किया।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा गाय की संभाल के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं और गौशाला मे आ रही कमियों का हल करने का प्रयास भी जारी है। उन्होंने कमेटी सदस्यों को आश्वासन दिया कि जिला प्रशासन की ओर से गौशाला के प्रबंधन के लिए हर संभव योगदान दिया जाएगा।

इस दौरान गौशाला कमेटी के अधक्ष्य नरेश पंडित ने डिप्टी कमिश्नर दिप्ती उप्पल को गौशाला में पेश आ रही समस्याओ से अवगत कराते हुए मांग की गौशाला को एक सरकारी डॉक्टर परमानेंट दिया जाए। और सरकार की और से जो सरकारी सहायता सरकारी गौशाला को दी जाती है वो गोबिंद गौधाम गौशाला को भी दी जाएं।

इस मौके पर डीसी दीप्ति उप्पल के साथ एडीसी राहुल चाबा, एडीसी एसपी आगरा के अलावा कमेटी सदस्यों में आर एस एस के नेता सुभाष मकरंदी, गौशाला कमेटी के चेयरमैन राकेश चोपड़ा, राजू सूद, नारायण दास, विशाल सोनी, धीरज बजाज, अनिल वालि, पवन शर्मा, बिट्टा भगत, करण शर्मा, हीरा लाल, बिहारी लाल आदि मौजूद थे।