Prabhat Times

जिला शिक्षा अधिकारी ने किया गाना रिलीज़

होशियारपुर। पंजाब सरकार की ओर से सरकारी स्कूलों में 2021-22 के सत्र के लिए दाखिले के लिए चलाए गए अभियान को और तेज करते हुए सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल फतेहपुर खुर्द के पंजाबी लेक्चर्रार व गायक विजय भट्टी ने ‘चलो चलिए स्कूल, साथी चले गए ने सारे’ गीत गाकर लोगों को अपने बच्चे पंजाब सरकार के स्मार्ट स्कूलों में दाखिल करवाने की पुरजोर अपील की है।
शिरोमणि बाल साहित्यकार व गीतकार बलजिंदर मान की ओर से लिखा गीत, जो सरकारी स्मार्ट स्कूलों की मनमोहनी तस्वीर पेश करता है, आज यहां जिला शिक्षा अधिकारी गुरशरण सिंह व उप जिला शिक्षा अधिकारी राकेश कुमार की ओर से रिलीज किया गया।
गीत रिलीज करने के मौके पर अधिकारियों ने निर्माता निर्देशक सुमन भट्टी व साथी कलाकारों की प्रशंसा करते हुए कहा कि गीत व इसके फिल्मांकन के माध्यम से पंजाब में सरकारी स्कूलों की बदली नुहार की मजबूत झलक नजर आती है।
उन्होंने कहा कि सरकारी स्मार्ट स्कूलों में किसी किस्म की सुविधा की कमी नहीं रही व मौजूदा प्रतियोगी युग में सरकारी स्कूलों के विद्यार्थी बड़ी छलांग लगा रहे हैं।
उन्होंने जिला वासियों को अपील करते हुए कहा कि वे अपने बच्चों को सरकारी स्मार्ट स्कूलों में दाखिला करवाएं जहां हर तरह की जरुरी तकनीक, सुविधा व बुनियादी ढांचा होने के साथ-साथ अध्यापन के क्षेत्र में तर्जुबेकार अध्यापक पूरी शिद्दत से विद्यार्थियों के अच्छे भविष्य के लिए पूरी मेहनत से पढ़ाते हैं।
इस मौके पर डी.ए.वी कालेज आफ एजुकेशन होशियारपुर के प्रिंसिपल डा. शाम सुंदर शर्मा व बहुरंग कला मंच के निर्देशक अशोक पुरी ने कहा कि सरकारी स्कूलों के अध्यापकों के पास कला, ज्ञान व विज्ञान का अथाह भंडार है, जिस पर शिक्षा विभाग को गर्व है।
सरकारी स्मार्ट स्कूलों की मुंह बोलती तस्वीर चलो चलिए स्कूल, साथी चले गए ने सारे गीत से निक्कियां करुंबला की ओर से यू टयूब व अन्य विभागीय ग्रुपों में भी जारी किया गया। इस मौके पर सुरिंदर दीवान, परवेश शर्मा, नीरज बाला, महेश कुमार व बलजीत शर्मा आदि उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें