Prabhat Times
लुधियाना। पंजाब में स्कूल खोलने के फैसले के बाद अचानक सहम भरी खबर सामने आई है। लुधियाना के जगराओं में सरकारी स्कूल की अध्यापिका की मृत्यु की सूचना है। अध्यापिका की मृत्यु का कारण कोरोना वायरस संक्रमण बताया जा रहा है।
अध्यापिका की मृत्यु की सूचना ने स्कूल प्रबंधन और बच्चों के अभिभावकों में सहम का वातावरण बना दिया है। जगराओं का सरकारी स्कूल में हड़कंप मचा हुआ है।
जानकारी के मुताबिक जगराओं के सरकारी स्कूल गालिब कलां की मैथ की अध्यापिका तेजिन्द्र कौर की मृत्यु हुई है। तेजिन्द्र कौर की कोरोना रिपोर्ट कुछ दिन पहले पोज़िटिव आई थी। जिसके बाद से वे ईलाजअधीन थी। आज सुबह डी.एम.सी. लुधियाना में तेजिन्द्र कौर की मृत्यु हो गई।
पता चला है कि तेजिन्द्र कौर का पति गुरप्रीत सिंह भी कोरोना संक्रमित है और वे प्राईमरी स्कूल में अध्यापक है। दंपत्ति की बेटी भी कोरोना पोज़िटिव पाई गई है।
बता दें कि राज्य में स्कूल खोलने की अनुमति दी जा चुकी है। लेकिन इसी बीच आज जगराओं में महिला टीचर की मृत्यु से सरकार के फैसले पर सवालिया निशान है। सेहत विभाग के मुताबिक जांच की जा रही है कि तेजिन्द्र कौर व उसके पति द्वारा पिछले दिनों में स्कूल में जिन बच्चों को पढ़ाया और जिन लोगों के संपर्क में रहे, उनकी कोरोना टेस्ट करवाने के लिए अभियान चलाया जाएगा।

ये भी पढ़ें