Prabhat Times
होशियारपुर। पंजाब के जिला होशियारपुर से बड़ी वारदात सामने आई है। टी.वी. शो (TV Show) क्राईम पैट्रोल (Crime Patrol), सी.आई.डी. (CID) देखने के पश्चात जिला होशियारपुर के थाना हरियाणा के गांव बस्सी काले खां ने नाबालिग लड़के ने अपनी दादी का बेरहमी से कत्ल करके आग लगा दी।
बाद में ड्रामा रच दिया कि कुछ अज्ञात लोगों ने ये वारदात की है। लेकिन होशियारपुर पुलिस की जांच में वारदात की कलई खुल गई। खुलासा हुआ कि नाबालिग लड़के युवराज ने ही अपनी दादी का कत्ल किया है।
जिला होशियारपुर के एस.एस.पी. नवजोत माहल ने बताया कि बस्सी काले खां निवासी हरजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि बीते दिन वे अपनी पत्नी के साथ बाजार गया था तो उसके बेटे युवराज का फोन आया कि घर पर किसी ने हमला कर दिया है। वे तुरंत वापस लौटे तो उनकी मां बुरी तरह से झुलस चुकी थी और बेटे युवराज को हाथ पांव बांध कर बैड बाक्स में रखा था।
वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। एस.एस.पी. नवजोत माहल ने बताया कि शुरूआती जांच में मामला संदिग्ध लगा। मामले की जांच के लिए एस.पी. इनवेस्टीगेशन रविन्द्रपाल सिंह संधू, डी.एस.पी. देहाती गुरप्रीत सिंह, थाना हरियाणा के इंस्पेक्टर हरगुरदेव सिंह की टीम गठित की गई। मामले की गहराई से जांच के पश्चात वारदात की कलई खुल गई।
एस.एस.पी. नवजोत माहल ने बताया कि मामले की जांच के दौरान हिरासत में लिए गए नाबालिग लड़के युवराज ने माना कि वारदात उसने की है। दरअसल में उसकी दादी उसे बुरा भला कहती रहती थी, जिस कारण वे परेशान था और कई दिनों से उसे मार डालने की सोचता रहता था।
आज उसे मौके मिला तो उसने पहले दादी के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर हत्या कर दी और फिर बैड पर ही शव जला दिया। एस.एस.पी. माहल ने बताया कि हत्या की वारदात ट्रेस कर ली गई है।
ये भी पढ़ें