Prabhat Times
नई दिल्ली। (Gurlal Murder) दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रविवार को पंजाब के फरीदकोट में जिला यूथ कांग्रेस अध्यक्ष गुरलाल सिंह पहलवान की हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बीते 18 फरवरी को गुरलाल की हत्या कर दी गई थी।
पंजाब के फरीदकोट में जुबली सिनेमा चौक के पास बीते 18 फरवरी की शाम करीब पांच बजे बाइक सवार नकाबपोशों ने यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष व गोलेवाला जोन से जिला परिषद के सदस्य गुरलाल सिंह पहलवान पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी।
गंभीर रूप से घायल गुरलाल सिंह पहलवान को तुरंत श्री गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज ले जाया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
बताया गया कि गुरलाल सिंह अपनी कार में जुबली सिनेमा चौक के पास एक इमिग्रेशन दफ्तर में गए थे। दफ्तर से निकलकर जैसे ही वह अपनी कार में बैठने लगे तो चौक की तरफ से आए बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने दो पिस्तौलों से उनपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।
पुलिस के अनुसार प्राथमिक पड़ताल में सामने आया था कि हमलावरों की संख्या दो थी और उन्होंने 12-13 राउंड फायर किए। सनसनीखेज हत्याकांड की जिम्मेदारी जेल में बंद पंजाब के खतरनाक गैंगस्टर लारैंस बिश्नौई और गोल्डी ने फेसबुक पोस्ट डाल कर ली थी।
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने घटना निंदा करते हुए कहा था कि फरीदकोट में हमारे यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गुरलाल सिंह पर हुए घातक हमले से मैं स्तब्ध हूं। मैंने राज्य के डीजीपी को त्वरित जांच और अपराधियों को पकड़ने का निर्देश दिया है। दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी।

ये भी पढ़ें

Share the information