Prabhat Times

जालंधर। (Gymkhana Club Jalandhar Executive Meeting) जिमखाना क्लब जालंधर में क्लब सदस्यों की हितों और सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कार्यकारिणी की बैठक में बड़े फैसले लिए गए।

क्लब में बैनक्वेट हॉल, गैस्ट रूम बनाने  के नया स्विमिंग पूल बनाने के साथ साथ क्लब के कैटरर की छुट्टी करने तथा 28 सदस्यों की सदस्यता रद्द करने जैसे बड़े फैसले लिए गए हैं।

जिमखाना क्लब जालंधर के कार्यकारिणी की बैठक आज हुई। जिसमें क्लब की प्रधान मैडम गुरप्रीत सपरा, सचिव कुक्की बहल, जूनियर वाइस प्रधान अमित कुकरेजा, संयुक्त सचिव सौरभ खुल्लर, खजांची गुरप्रीत सिंह कोछड़, कार्यकारिणी के सदस्य राजीव बंसल, नितिन बहल, प्रोफेसर विपन झांजी, राजू सिद्धू, मोहिन्द्र सिंह गोल्डी मौजूद रहे।

टोपाल कैटरर को टर्मीनेशन नोटिस

बैठक में कैटरिंग को लेकर क्लब सदस्यों की लगातार मिल रही शिकायतों पर चर्चा की गई। बैठक में कहा गया कि सदस्यों की कैटरर को लेकर पिछले कई माह से लगातार शिकायतें मिल रही हैं। जिसके बाद जिमखाना के टोपाज़ कैटरर को टर्मीनेट करने का फैसला लिया गया।

एग्रीमेंट के मुताबिक टोपाज़ कैटरर को एक महीेन का टर्मीनेशन नोटिस दे दिया गया है। इसके साथ ही नए कैटरर के लिए प्रक्रिया शुरू की जा रही है।

क्लब में बनेगा बैनक्वेट हॉल और गैस्ट रूम

बैठक के दौरान क्लब में स्वीमिंग पूल की जगह पर बैनक्वेट हाल तथा 16 गैस्ट रूम बनाने का प्रस्ताव रखा गया। चंडीगढ़ की फर्म द्वारा दी गई प्रैज़नटेशन के बाद इस प्रोजेक्ट को मंजूरी दे दी गई।

बता दें कि बैनक्वेट हॉल और गैस्ट रूम मौजूदा समय में स्वीमिंग पूल की जगह पर बनाए जाएंगे और साथ ही स्वीमिंग पूल को बाहर लॉन टैनिस की जगह पर बनाए जाने का प्रस्ताव है। लॉन टैनिस कोट की जगह पर नया स्वीमिंग पूल बनेगा।

सदस्यों से लिए जाएंगे डिवेल्पमेंट चार्जेज

बैठक में क्लब के विकास के लिए हर एक सदस्य से 2000 रूपए डिवेल्पमेंट चार्जेज लेने के प्रस्ताव को भी मंजूरी दी गई।

इसके साथ ही इस स्कीम पर भी मुहर लगाई गई कि क्लब का जो भी सदस्य एक साल की फीस इकट्ठी जमा करवाता है तो उसे 2 महीने की फीस माफ की जाएगी। यानिकि सलाना एकमुश्त फीस जमा करवाने वाले सदस्य को 10 महीने के पैसे जमा करवाने पड़ेंगे।

27 सदस्यों की सदस्यता रद्द

बैठक के दौरान क्लब के 27 सदस्यों की सदस्यता रद्द कर दी गई। बैठक में बताया गया कि इन सदस्यों द्वारा अपनी फीस जमा नहीं करवाई गई और क्लब द्वारा भेजे गए नोटिस तक का जवाब नहीं दिया गया। जिसके पश्चात नियम मुताबिक 27 सदस्यों की सदस्यता रद्द करने के फैसले पर मुहर लगा दी गई।

12 माली सम्मानित

जिमखाना क्लब कार्यकारिणी द्वारा आज क्लब को खूबसूरत बनाने में दिन रात एक करने वाले 12 माली को भी सम्मानित किया गया। क्लब इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि माली को सम्मानित किया गया हो।

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1