Prabhat Times
जालंधर। (gymkhana club Joint Sec. Saurabh Khullar) जिमखाना क्लब में अचीवर्स ग्रुप की तरफ से संयुक्त सचिव पद के लिए चुनाव लड़ रहे सौरभ खुल्लर मजबूत उम्मीदवार हैं। हालांकि उनका मुकाबला अनु माटा से है, लेकिन जीत लगभग तय ही है।
बता दें कि सौरभ खुल्लर पहले भी चुनाव जीत चुके हैं। अपने पिछले कार्यकाल में सौरभ खुल्लर द्वारा दिन रात एक किया गया। मिलनसार स्वभाव और खासकर क्लब सदस्यों की समस्याएं दूर कर विकास कार्य करवाने का पॉजिटिव विज़न ही सौरभ खुल्लर को हर सदस्य की पसंद बनाता है।
देश के लिए शहादतें देने वाले खुल्लर परिवार के सदस्य सौरभ खुल्लर सबसे पहली बार 2012 में जिमखाना क्लब चुनाव लड़े। लगातार तीन बार कार्यकारिणी सदस्य तथा उसके पश्चात पिछले कार्यकाल में संयुक्त सचिव पद पर सेवाएं देने वाले सौरभ खुल्लर क्लब में बिल्कुल स्वच्छ और पारदर्शी छवि वाले उम्मीदवार हैं।
बता दें कि समाज में शांति के लिए सौरभ खुल्लर के नाना गुरदियाल सैनी, दादा डी.डी. खुल्लर, चाचा बी.के. खुल्लर, रवि्नद्र खुल्लर ने अपनी शहादतें दी। समाज की सेवा का प्रण लिए खुल्लर परिवार की परंपरा को सौरभ खुल्लर आगे बढ़ा रहे हैं। यही कारण है कि सौरभ खुल्लर का जीतना लगभग तय माना जा रहा है।

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें