Prabhat Times
जालंधर। एक तरफ पंजाब  पुलिस (Punjab Police) नशा तस्करों को खत्म करने के लिए दिन रात एक किए हुए है, वहीं दूसरी तरफ कई कर्मचारी पुलिस वर्दी को कलंकित करने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पंजाब पुलिस के एक कर्मचारी की राज्यस्थान में अफीम सहित गिरफ्तारी ने वर्दी को एक बार फिर दागदार कर दिया है। राज्यस्थान के थाना संगरिया पुलिस ने विशेष आप्रेशन के तहत जालंधर पुलिस मे तैनात हैड कांस्टेबल व उसके साथी को अफीम की बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार किया गया है।
जानकारी के मुताबिक राज्यस्थान में हनुमानगढ़ के थाना संगरिया की पुलिस ने आपरेशन प्रहार के अंर्तगत आज मदन करीर उर्फ मदन गोपाल और वरिन्द्रपाल सिद्धू को भारी मात्रा मे अफीम सहित गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा जारी ब्यानु के मुताबिक आरोपी मदन करीर से 4 किलो 600 ग्राम तथा वरिन्द्रपाल सिद्धू से 650 ग्राम अफीम बरामद की गई। बताया जा रहा है कि आरोपियों से एक इनौवा गाड़ी व ड्रग मनी भी बरामद की गई है।
बताया जा रहा है कि वरिन्द्रपाल सिंह जिला मुक्तसर के गांव खेमा खेड़ा का रहने वाला है और पंजाब पुलिस में हैड कांस्टेबल है। वरिन्द्रपाल सिद्धू जिला जालंधर में बतौर हैड कांस्टेबल तैनात है। इस बारे में फिलहाल कमिश्नरेट पुलिस और जालंधर देहात पुलिस को सूचित नहीं किया गया है। अधिकारियों का कहना है कि इस बारे में राज्यस्थान पुलिस द्वारा सूचित किए जाने के पश्चात ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें