बटाला (गौरव सेठ): पिछले काफी अर्से से समाज सेवा व धार्मिक कार्यों में जुटी हिमालय कला मंच द्वारा कोरोना महामारी के दौरान जनता को समर्पित अभूतपूर्व सेवाएं प्रदान की। हिमालय कला मंच की टीम द्वारा कोविड 19 महामारी के दौरान हर जरूरतमंद व्यक्ति तक जरूरत का सामान पहुंचाया।हिमालय कला मंच बटाला के चेयरमैन अनीश अग्रवाल ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते 26 मार्च को इस महामारी से बचने के लिए 2200 मास्क लोगों को बांटे गए और इस महामारी के बारे में लोगों को सतर्क किया गया।

कर्फ्यू के चलते काम काज बंद होने से दिहाड़ीदार और जरूरतमंद परिवारों की लिस्ट बना कर 2570 परिवारों को राशन और सब्जी बांटी गई, फ़िर महीने के बाद 2 मई को 2250, परिवारों को राशन और सब्जी वितरित की गई।

बीच बीच मे लंगर सेवा भी की गई और कोरोना वारियर्स सफाई कर्मचारी और पुलिस अधिकारिओं को समय समय पर उन का मनोबल बढ़ाने के लिए सम्मानित भी किया गया।

अग्रवाल ने बताया की कर्फ्यू खुल जाने के बाद हिमालय कला मंच हमेशा की तरह ही धार्मिक और सामाजिक कार्यों मे तत्पर रहेगा और जन सेवा करता रहेगा। अग्रवाल ने इस सेवा मे साथ देने वाले अपने कोरोना वारियर्स का भी धन्यवाद किया, जिन्हो ने इस महामारी दिन रात मेहनत कर के एकजुट हो कर समाज की सेवा की।