जालंधर (ब्यूरो): आप्रेशन ब्लू स्टार को लेकर राज्य में चल रही तनावपूर्ण स्थिति के बीच कमिश्नरेट जालंधर पुलिस द्वारा भी बेहद ही चौकसी से काम किया जा रहा है। हालांकि जालंधर में हिंदू संगठन द्वारा इस दिन को लेकर कोई कार्यक्रम नहीं रखा गया था, लेकिन एहतियात के तौर पर चौकसी बरतते हुए कमिश्नरेट पुलिस द्वारा जालंधर से संबंधित तेज तर्रार युवा हिंदू नेता मनोज नन्हा को आज नज़रबंद कर दिया।

जानकारी के मुताबिक आप्रेशन ब्लू स्टार को लेकर गर्म दलों द्वारा अमृतसर में हंगामा किया गया। अमृतसर में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। इसी बीच एहतियात के तौर पर पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के निर्देशों पर ए.सी.पी. हरविन्द्र सिंह भल्ला आज अचानक  हिंदूओं के हितों की खातिर संघर्षरत रहने वाले गोपाल नगर निवासी हिंद क्रांति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व तेज तर्रार मनोज नन्हा के घर पहुंच गए।

ए.सी.पी. हरविन्द्र सिंह भल्ला व उनकी टीम ने उन्हे नज़रबंद किए जाने की जानकारी दी। इस बारे में हिंद क्रांति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज नन्हा ने फोन पर बताया कि उनके संगठन की तरफ से आज के दिन के लिए कोई कॉल नहीं थी और न ही कोई प्रोग्राम। पुलिस प्रशासन द्वारा नज़रबंद किए जाने संबंधी मनोज नन्हा ने कहा कि वे पुलिस प्रशासन का सहयोग कर रहे हैं।

उन्होने कहा कि हिंदू सिखों का शुरू से ही भाईचारा रहा है। लेकिन कुछ लोगों द्वारा निजी हितों और राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए बिना वजह हिंदू सिख भाईचारे के रिश्तों में दरार डालने की कोशिश की जाती रही है। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। हिंदू सिख एक हैं और हमेशा एक रहेंगे।