Prabhat Times
जालंधर। (Hindu Jagran Munch) हिन्दू जागरण मंच की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश खुराना के नेतृत्व में सैकडों कार्यकर्ताओं ने बाबजी नगर डिवाइन स्कूल के पास स्थित कार्यालय पर 18वां रक्षाबंधन पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने महेश खुराना को रक्षासूत्र बांधा। इसके बाद सभी ने एक दूसरे को रक्षासूत्र बांधकर मिठाई, समोसा, कचोरी, चाय आदि कार्यकर्ताओं को दी गई। इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने मंच के प्रति ईमानदारी और लगने से कार्य करने की शपथ ली। इस अवसर पर खुराना ने कहा कि मंच को आज 18 साल पूरे हो गए। खुराना ने वार्ड एवं गांव के ब्लॉक अध्यक्षों से कहा कि अपने गांव और वार्डों की समस्याओं को सुने और उन समस्याओं को उठाकर प्रशासन तक रखे।
इस दौरान वार्ड अध्यक्षों को कोई समस्या आती है तो मुझे बताए। मैं उनकी समस्याओं को कलेक्टर व एसपी को बताकर समाधान का पूरा प्रयास करूंगा। खुराना ने कहा कि सदस्यता अभियान चलाकर लगभग एक लाखों को मंच से जोडा जाएगा। वहीं खुराना ने पाकिस्तान के लाहौर में हिन्दू मंदिर व महाराजा रणजीत की मूर्ति को खंडित करने की निंदा की। खुराना ने कहा कि जबकि महाराजा रणजीत सभी धर्मों को साथ लेकर चलते थे। यह बहुत ही निंदनीय है।
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की नाक के नीचे यह सब घटना हुई और अभी तक कोई भी कार्रवाई दोषियों के खिलाफ नहीं की गई। इस दौरान मुकेश शर्मा, अशोक महावर युवा जिलाध्यक्ष, रामकरण बैरवा एससी जिलाध्यक्ष, मोहनलाल नागर, चंद्रमोहन गौतम, चौथमल मेघवाल, राजेंद्र गौड, घनश्याम दिलावर, विजय सुमन, आकाश गुर्जर, रामावतार, रमेश बैरवा गीगचा, दीपक बैरवा, संचित चौहान, दीपक राठौर, सोनू प्रजापति, निरज महावर, रामसिंह नायक, सूरजमल बैरवा, करण सिंह गालव, गुलाबचंद, गिर्राज आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें