Prabhat Times
मुंबई। हॉलीवुड इंडस्ट्री (Hollywood) के मशहूर अभिनेता केविन क्लार्क (Kevin Clark passed-away) का एक सड़क घटना में निधन हो गया है। केविन ने 32 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया।
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि 32 वर्षीय केविन क्लार्क साइकिल चला रहे थे और उसी समय एक गाड़ी से टकराने के बाद उनकी मौत हो गई। जब मौके पर पुलिस पहुंची तो केविन कार के नीचे आंशिक रूप से पाए गए थे। केविन को गंभीर हालत में एडवोकेट इलिनोइस मेसोनिक मेडिकल सेंटर ले जाया गया, जहां कुछ देर बाद ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
फिल्म ‘स्कूल ऑफ रॉक’ में ड्रमर फ्रेडी “स्पैजी मेगी” जोन्स का रोल निभाने वाले अभिनेता केविन क्लार्क की मौत से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं अभिनेता जैक ब्लैक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से यह जानकारी दी है और शोक प्रकट किया है। जैक ब्लैक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “खौफनाक खबर…केविन चले गए, यकीन ही नहीं हो रहा है।”
केविन और जैक स्कूल ऑफ रॉक में साल 2003 में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म में अभिनय करने के बाद भी केविन ने ड्रम बजाना जारी रखा। गौरतलब है कि ब्लैक के साथ ‘स्कूल ऑफ रॉक’ में अभिनय करने के बाद भी क्लार्क ने ड्रम बजाना जारी रखा था। जानकारी के मुताबिक हाल ही में क्लार्क ने बैंड जेस बेस एंड द इंटेंटेंस के साथ काम किया था।

ये भी पढ़ें