Prabhat Times
होशियारपुर। (Hoshiarpur Police Action) कोरोना संक्रमण रोकने के लिए पंजाब पुलिस सख्त हो गई है। कोविड नियमों का पालन न करके अपनी और परिवार की जान जोखिम में डालने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस ने सख्त एक्शन शुरू कर दिया है।
होशियारपुर में आज एस.एस.पी. नवजोत माहल के निर्देशों पर एस.पी. रविन्द्रपाल सिंह संधू व उनकी टीम ने शहर में विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी के दौरान मास्क न पहनने वाले लोगों को काबू किया। जिन लोगों ने मास्क नहीं पहना था, उनका चालान तो हुआ ही साथ ही उन्हें मोबाईल वैन में डाल कर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका कोरोना टेस्ट हुआ।
एस.पी. रविन्द्रपाल सिंह संधू ने बताया कि कोरोना संक्रमण पिछले कुछ दिनों से एक बार फिर तेज हुआ है। इसका कारण यही है कि लोग बेपरवाह हो चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी गाइडलाईंस को फोलो नहीं कर रहे। जिस कारण कोरोना मरीज़ों की गिनती बढ़ रही है। अपने कर्त्तव्यों के प्रति लापरवाह होने के कारण लोगों की अपनी और अपने परिवारों की जान जोखिम में डाल रहे हैं। लेकिन अब सरकार सख्ती हो गई है।
पंजाब सरकार और एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल के निर्देशों पर विशेष मुहिम शुरू कर दी गई है। अब मास्क न पहनने वालों के साथ सख्ती बरती जाएगी। जो भी व्यक्ति मास्क के बिना घूमता पाया गया, उसका चालन भी होगा और कोरोना टेस्ट भी।
टेस्ट के लिए इसके लिए जिला प्रशासन के सहयोग से मोबाईल वैन शहर में तैनात की गई है। एस.पी. रविन्द्रपाल सिंह ने बताया कि आज भी शहर में बिना मास्क के घूम रहे लोगों का टेस्ट करवाया गया और 300 से ज्यादा लोगों के चालान काटे गए। एस.पी रविन्द्रपाल ने शहरवासियों से अपील की है कि वे भी अपनी ड्यूटी समझे और नियमों का पालन करें।

ये भी पढ़ें