Prabht Times
होशियारपुर। ड्रग तस्करी के बड़े नैटवर्क को ध्वस्त करने वाले होशियारपुर पुलिस (Hoshiarpur Police) टीम को आज एक और बड़ी सफलता मिली है। होशियारपुर के एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल की टीम ने अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाले इंटरस्टेट गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने 9 पिस्तौल, कारतूस सहित मेरठ के प्रमुख हथियार तस्कर सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
जिला होशियारपुर के एस.एस.पी. नवजोत माहल ने बताया कि गढ़शंकर सब डिवीज़न के ए.एस.पी. तुषार गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सुखपाल सिंह वासी श्री आनन्दपुर साहिब तथा अमरिंदर सिंह वासी सन्नी इंकलेव मोहाली को गिरफ्तार करके उनके पास से 2 पिस्तौल, 2 मैगीज़न और कारतूस बरामद किए। एस.एस.पी. माहल ने बताया कि जांच में पता चला कि उन्हें ये अवैध हथियार मेरठ के हथियार तस्कर मोहम्मद शमशाद अंसारी द्वारा दिए गए हैं।
एस.एस.पी. माहल ने बताया कि ये भी खुलासा हुआ कि मोहम्मद अंसारी द्वारा पंजाब के गैंगस्टरो को भी हथियार सप्लाई किए जाते हैं। अंसारी को काबू करने के लिए एस.पी. इनवेस्टीगेशन रविन्द्रपाल सिंह संधू, एस.पी. मनदीप सिंह के नेतृत्व में सी.आई.ए. इंस्पेक्टर शिव कुमार पर आधारित टीम गठित की गई।
एस.एस.पी. नवजोत माहल ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा योजनाबद्ध ढंग से मामले की जांच के दौरान आरोपी मोहम्मद शमशाद अंसारी को मेरठ से गिरफ्तार करके उसके पास से 5 पिस्तौल, 10 कारतूस तथा मैगज़ीन बरामद किए गए। एस.एस.पी. ने बताया कि मोहम्मद अंसारी से गहराई से पूछताछ में पता चला कि उसने पिछले समय में पंजाब में अश्वनी कुमार उर्फ सरपंच तथा मोहम्मद आसिफ को अवैध हथियार बेचे हैं।
पुलिस टीम ने रेड करके दोनो को भी गिरफ्तार करके 2 पिस्तौल 9 एम.एम. तथा कारतूस बरामद किए। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही और गिरफ्तारियां तथा बरामदगी की संभावना है। एस.एस.पी. माहल ने बताया कि पिछले समय के दौरान होशियारपुर पिलिस द्वारा अब तक 17 आरोपियों को गिरफ्तार करके 42 पिस्तौल, 8 मैगज़ीन, 184 कारतूस बरामद किए गए हैं।

ये भी पढ़ें