Prabhat Times
जालंधर। (husband wife died in a collision between two cars in bhogpur in jalandhar) जालंधर-पठानकोट हाईवे पर भोगपुर के पास सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया, जहां दो कारों की टक्कर में एक दंपत्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दूसरी कार में सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए काला बकरा सिविल अस्पताल में एडमिट कराया गया। हालत गंभीर होने पर घायलों को जालंधर रेफर कर दिया गया। मृतकों की पहचान जसविंदर सिंह और उसकी पत्नी जसवीर कौर के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार जसविंदर टांडा के उरामुर गांव से अपनी पत्नी जसवीर कौर के साथ जालंधर दवा लेने आ रहा था। बताया जा रहा है कि मृतक पुलिस कर्मचारी है।
इस दौरान भोगपुर के दल्ली गांव के पास रास्ता क्रास कर रही एक पोलो कार से उनकी स्विफ्ट कार की टक्कर हो गई। हादसे में जहां दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पोलो कार सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए काला बकरा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था और हालत गंभीर होने के चलते उन्हें जालंधर के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची भोगपुर थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। मामले की जानकारी देते हुए भोगपुर थाने के प्रभारी हरेंद्र सिंह ने बताया कि घायलों की हालत गंभीर होने के चलते उनके बयान दर्ज नहीं हो सके हैं। मामले में जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें