Prabhat Times
होशियारपुर। शिरोमणि अकाली दल (SAD) सुप्रीमो सुखबीर बादल (Sukhbir Badal) का मिशन पंजाब लगातार चल रहा है। सुखबीर बादल योजनाबद्ध ढंग से पंजाब सरकार को चारों और से घेर रहे हैं। बीती शाम जालंधर पहुंचने के पश्चात आज सुबह ही सुखबीर बादल व उनकी टीम ने अचानक होशियारपुर के हाज़ीपुर एरिया में चल रही अवैध माईनिंग पर रेड की। मीडिया को साथ लेकर की गई रेड के दौरान सुखबीर बादल ने कैप्टन सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस मौके पर बिक्रमजीत सिंह मजीठिया, सर्बजोत साबी, रोज़ी बरकंडी भी मौजूद रहे।
बता दें कि जिला होशियारपुर के अंर्तगत आते मुकेरिया विधानसभा हल्के में कई सालों से नाजायज माईनिंग चल रही है। रेड के दौरान सुखबीर बादल ने मीडिया को लाईव दिखाया की कैसे माईनिंग के कारण जमीनें खोखली कर दी गई हैं। सुखबीर बादल ने कहा कि कैप्टन सरकार जनता को लूट रही है। उन्होने दिखाया कि जमीनों को 200-200 फीट गहरा खोद दिया गया है।
इस मौके पर मौजूद लोगों ने सुखबीर बादल को बताया कि माईनिंग माफिया ने इस ईलाके को उझाड़ कर रख दिया है। इससे पहले बादल ने ब्यास दरिया में छापेमारी की थी। जहां पर केस दर्ज किया गया था। जिसके पश्चात कैप्टन सरकार द्वारा माईनिंग को जायज बताते हुए क्लीन चिट दी थी। सुखबीर बादल ने कहा कि वे एफ.आई.आर. से डरते नहीं है। माईनिंग माफिया ने जमीनों को खोखला कर दिया है। जनता को लूटा जा रहा है। सरकार चाहे तो आज भी केस दर्ज कर दे। लेकिन वे चुप नहीं रहेंगे। होशियारपुर में माईनिंग का खुलासा करने के पश्चात सुखबीर बादल अब मुकेरियां पहुंच चुके हैं। पता चला है कि इसके पश्चात पठानकोट में भी रेड किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें