Prabhat Times
जालंधर। महानगर में अवैध शराब फैक्ट्री (Illegal Liquor Factory) के मामले में जालंधर देहात पुलिस एक्शन में है। पुलिस इस मामले में शहर तथा आसपास रेड करके दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  एक आरोपी से पूछताछ के लिए 4 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। आरोपी की पहचान जसबीर सिंह उर्फ बिल्ला वासी रोपड़ के रूप में हुई है। इसके पश्चात देर रात पुलिस ने जालंधर के बस्तीयात ईलाके में रेड करके एक और आरोपी को भी काबू कर लिया है। पुलिस टीमें इस मामले में फरार अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।
बता दें कि दो दिन पहले जालंधर देहात के थाना आदमपुर के अंर्तगत आते ईलाके में एक्साईज़ विभाग, चंडीगढ़ की टीम ने जालंधर देहात पुलिस को साथ लेकर रेड की। पुलिस को सूचना थी कि उक्त स्थल पर अवैध शराब की फैक्ट्री चल रही है। शराब तो नहीं मिली, लेकिन पुलिस का दावा है कि बोतलें, ढक्कन, मशीन ज़ब्त की गई है। पुलिस द्वारा इस मामले में भाजपा नेता शीतल अंगुराल, राजन अंगुराल, सन्नी अंगुराल समेत 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
अवैध शराब फैक्ट्री की परतें खोलने के लिए जालंधर देहात पुलिस की टीमें लगातार काम कर रही है। पुलिस ने सुबह एक आरोपी जसबीर सिंह उर्फ बिल्ला को काबू किया। आरोपी से पूछताछ शुरू की गई। आरोपी से पूछताछ के पश्चात पुलिस ने दोपहर बाद जालंधऱ के विभिन्न ईलाकों मे रेड की। बस्तीयात ईलाके से एक और आरोपी को भी काबू कर लिया गया है। पुलिस द्वारा इस मामले में सुबह और खुलासे किए जाने की संभावना है।

ये भी पढ़ें