मोहाली (ब्यूरो): कुराली शहर के नजदीक के गांव सोतल के खेतों में एक गांव निवासी परिवार curfew का फायदा उठा कर शराब तस्करी कर मुनाफा कमा रहा था। गांववासी इस बाबत काफी परेशान थे।

गाँव की पंचायत ने इस सम्बन्धी पुलिस को जानकारी दी कि उनके गांव में एक परिवार शराब के ठेके बन्द होने के कारण मोटा मुनाफा कमा महंगे दामो पर शराब तस्करी कर रहे है।

पुलिस की टीम पहुंची तो गांव वासियो ने उन्हें खेतो में जाकर गेंहू में छुपाई शराब की बोतले दिखाई। गांव वासियो ने पुलिस के सामने इस तस्कर पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

आइपीएस अमित कुमार ने बताया कि इस बाबत आरोपी अभी फरार है उन पर मामला दर्ज कर लिया गया है जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

एसएचओ सिंह, भगवंतपुरा राज पाल सिंह गिल ने बताया कि अभी तक गेंहू से 200 से ऊपर बोतले निकाली जा चुकी है और बोतलों को गेंहू में ढूंढा जा रहा है

गांव वासियो के मुताबिक ये लोग काफी समय से शराब तस्करी कर रहे थे। गेंहू में छुपाई शराब के अलग अलग ब्रांड की 110 पेटी बरामद हो चुकी है।

परिवार के लोगो ओम प्रकाश, लक्षमण सिंह, महिला लतेश व रजनी पर एक्ससाइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्हें बताया कि सभी आरोपी फिलहाल फरार है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।