Prabhat Times
जालंधर। बौरी मैमोरियल एजुकेशन व मैडीकल ट्रस्ट के अंतर्गत Innocent Hearts स्कूल में ‘हम हार नहीं मानेंगे’ के संदेश के साथ वर्चुअल वार्षिकोत्सव मनाया गया।
इस अवसर पर बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया जो उन्होंने अपने घर बैठ कर तैयार किया। सर्वप्रथम गीतांजली द्वारा सरस्वती वन्दना प्रस्तुत की गई।
तत्पश्चात बारहवीं तथा दशम कक्षा में सत्र २०१९-२० की सी.बी.एस.ई. की परीक्षा में ९० प्रतिशत से अधिक अंक पाने वाले विद्यार्थियों का वर्चुअल सम्मान किया गया तथा उन्हें ई.सर्टीफिकेट भी भेजे गए जिन्हें वे आसानी से डाऊनलोड कर सकते हैं।
विद्यार्थियों ने ‘हम हार नहीं मानेंगे’ के गीत पर घर बैठे ही प्रस्तुति दी और इनोसैंट हार्टस की म्यूज़िक टीम ने उसको एक-दूसरे के साथ जोडक़र वर्चुअल कार्यक्रम तैयार किया गया।
इसके अतिरिक्त इनोसैंट हार्टस ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, कैंट जंडियाला रोड तथा द रॉयल वल्र्ड स्कूल में सत्र 2019-20 की स्टूडैंट कौंसिल के विद्यार्थियों की भी प्रशंसा करते हुए उन्हें कार्यों के लिए ई-सर्टीफिकेट भेजा गया।
विद्यार्थियों द्वारा तैयार ‘संगीत वादन’ अत्यंत सराहनीय रहा। बौरी मैमोरियल एजुकेशन व मैडीकल ट्रस्ट सदैव ही समाज के उत्थान के लिए तत्पर रहा है।
महामारी के इस समय में भी उनका महत्त्वपूर्ण योगदान रहा है। इसी के चलते पावर प्वाइंट द्वारा ‘दिशा’ के अंतर्गत ट्रस्ट के कार्यों से भी अवगत करवाया गया।

ये भी पढ़ें