Prabhat Times
जालंधर। (Innocent Hearts College of Education always keeps the legacy ahead) इनोसेंट हार्टस कॉलेज ऑफ एजुकेशन, जालंधर के सभी विद्यार्थी-अध्यापक जीएनडीयू बीएड सेमेस्टर-III परीक्षा (दिसंबर 2021) परिणाम में प्रथम श्रेणी प्राप्त कर जीत के शिखर पर पहुँचे।
26% से अधिक विद्यार्थी- अध्यापकों ने विशिष्टता प्राप्त की। शिखा सनन ने 80.57% अंकों के साथ कॉलेज में प्रथम, अंकिता सूरी ने 78.57% अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया, कोमल वर्मा व हरनीत कौर ने 78.28% अंकों के साथ कॉलेज में तीसरा, दीक्षा व अमनप्रीत कौर ने 78% अंकों के साथ चौथा स्थान हासिल किया।
शिखा सनन ने आभार व्यक्त करते हुए कहा, मैं अपनी सफलता का श्रेय अपने परिश्रमी मित्रों, शिक्षकों, आदरणीय प्रधानाचार्य महोदय को देती हूँ, जिन्होंने मुझे कड़ी मेहनत करने व अच्छे अंक लाने के लिए, अधिक से अधिक प्रयास करने के लिए प्रेरित किया।
अंकिता सूरी ने कहा, यह मेरे माता-पिता के निरंतर भावनात्मक समर्थन के बिना संभव नहीं था। शिक्षकों ने हमेशा अपना सक्षम मार्गदर्शन और समय पर प्रेरणा प्रदान की है, जिसके कारण यह अकादमिक उपलब्धि हुई।
मैनेजमेंट के सदस्यों, कार्यकारी डायरेक्टर (महाविद्यालय) श्रीमती आराधना बौरी, प्राचार्य डॉ. अरजिंदर सिंह और फैकल्टी मेंबर्स ने उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त करने के लिए विद्यार्थी-अध्यापकों को बधाई दी।
सभी विद्यार्थी-अध्यापक बहुत प्रसन्न हुए और उन्होंने शानदार अकादमिक प्रदर्शन के लिए अपने मेंटर्स को धन्यवाद दिया।

ये भी पढ़ें