Prabhat Times
जालंधर। इनोसैंट हार्टस (Innocent Hearts) (ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां तथा रॉयल वर्ल्ड इंटरनेशनल स्कूल) में फ्रैंश फ्लावर अरेंजमैंट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जो कि जूम पर था। सभी प्रतिभागियों ने अपने रचनात्मक-कौशल और कल्पना-शक्ति का उपयोग करते हुए फ्लावर अरेंजमैंट प्रतियोगिता को सुंदर रूप दिया। उन्होंने इस वैश्विक महामारी की वर्तमान स्थिति को फूलों के माध्यम से प्रस्तुत किया।
फ्लावर अरेंजमैंट प्रदर्शित करने के पश्चात् विद्यार्थियों ने अपने थीम और रंग-योजना के बारे में बताया। उन्होंने फूलों की प्रस्तुति के माध्यम से अद्धुत संदेश दिया। इस प्रतियोगिता का मूल्यांकन रचनात्मक, प्रस्तुति और रंग-योजना के आधार पर किया गया। इस प्रतियोगिता में निर्णायकगणों की भूमिका कला-विभाग से मैडम मोना (एच.ओ.डी. पेंटिंग) तथा मैडम निधि (जी.एम.टी.), मैडम अंजना (लोहारां) तथा मैडम रमन (रॉयल वल्र्ड) ने निभाई। इस प्रतियोगिता में छात्रों को अपना सर्वश्रेष्ठ सौंदर्य-बोध प्रदर्शित करने का शानदार अवसर प्रदान किया गया।

परिणाम इस प्रकार हैं :-

  • पहला स्थान- काशवी शर्मा (जी.एम.टी.), नमन भसीन (लोहारां)
  • दूसरा स्थान- मान्या अग्रवाल (जी.एम.टी.) और सानिया (लोहारां)
  • तीसरा स्थान-वंशिका कोचर (जी.एम.टी.), आर्यन अरोड़ा (जी.एम.टी.)
  • सांत्वना पुरस्कार : समृद्धि (जी.एम.टी.) और हरप्रीत (रॉयल वर्ल्ड)
मैडम अंबिका पसरीजा (एक्टिविटी इंचार्ज ऑफ सीनियर स्कूल) ने छात्रों को बधाई दी और उन्हें इस तरह की अन्य गतिविधियों में उत्साहपूर्वक भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

ये भी पढ़ें