Prabhat Times
जालंधर। Innocent Hearts कालेज ऑफ एजुकेशन, जालन्धर ने कोविड-19 के कारण घर पर विद्यार्थियों के लिए ऑनलाइन गतिविधियों का आयोजन करके रंगों का त्यौहार मनाया। कोरोना में एहतियाती उपायों के साथ सुरक्षित होली खेलने के बारे में जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से इन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।
ऑनलाइन पोस्टर मेंकिंग प्रतियोगिता में विद्यार्थियों द्वारा शानदार प्रदर्शन किया गया। अमनप्रीत कौर ने होली की शुभकामनाओं के अपने जीवंत पोस्टर के साथ प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया और होली को सुरक्षित रूप से खेलने के लिए टिप्स दिए।
सभी विद्यार्थी व अध्यापकों ने कैनवस के साथ चित्रकारी करते हुए बहुत खुशी महसूस की, जिसमें दर्शाया गया था कि यह त्यौहार जाति व धर्म द्वारा पैदा किए गए अवरोधों को अपने विकराल रंगों से भंग कर देता है। कृतिका मगो ने तीन-आयामी पोस्टर तैयार करके प्रथम पुरस्कार हासिल, जिसमें कोरोना के दौरान घर पर ही सुरक्षित होली मनाने का संदेश दिया।
प्राकृतिक पर्यावरण के अनुकूल रंग बनाने की प्रतियोगिता भी आयोजित की गई, जिसमें विद्यार्थियों ने फूलों व सब्किायों के साथ बहुत ही आश्चर्यजनक तरीके से सुन्दर रंगों को तैयार किया। डोरस मल्होत्रा ने कालात्मक तरीके से जैविक रंग तैयार करके प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया। प्रिंसीपल डा. अरजिन्दर सिंह ने विजेताओं को बधाई दी और सभी को होली की शुभकामनाएं दीं।