Prabhat Times
जालंधर। Innocent Hearts ग्रीन माडल टाऊन की हरगुन हुंदल ने 32वीं पंजाब रोलर स्केटिंग चैपियनशिप 2020-21 में इनलाइन स्केटिंग में 5000 मीटर व 2000 मीटर में दूसरा स्थान प्राप्त कर दो रजत पदक प्राप्त किए व राष्ट्रीय स्तर की टीम के लिए चयनित होकर विद्यालय को गौरवान्वित किया है।
हरगुन ने 1000 मीटर इनलाइन स्केटिंग में तीसरा स्थान प्राप्त करके कांस्य पदक प्राप्त किया। हरगुन पांचवी कक्षा की विद्यार्थी है। आठवीं कक्षा की एकमप्रीत ने भी इनलाइन स्केटिंग 100 मीटर में तीसरा स्थान प्राप्त किया।
Innocent Hearts लोहारां के आठवीं कक्षा में पढऩे वाले प्रणव संदल ने अंडर-14 एयर-पिस्टल शूटिंग चैपियनशिप में किाला स्तर पर दूसरा स्थान हासिल किया व राज्य स्तरीय टीम के लिए चयनित होकर स्कूल का नाम रोशन किया।
इस अवसर पर ग्रीन मॉडल टाऊन की प्रिंसीपल राजीव पालीवाल, वाइस प्रिंसीपल शर्मिला नाकरा, लोहारां ब्रांच की प्रिंसीपल शालू सहगल ने विजेता विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों को बधाई दी। एच.ओ.डी. संजीव भारद्वाज ने बच्चों की प्रशंसा करते हुए उन्हें इसी तरह मेहनत करते रहने के लिए प्रोत्साहित किया तथा भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।
ये भी पढ़ें