जालंधर (ब्यूरो): Innocent Hearts कालेज ऑफ एजुकेशन के पहले सैमेस्टर में विद्यार्थी-शिक्षकों ने शानदार परिणाम के साथ कालेज के नाम को गौरवान्वित किया है। जपलीन कोछड़ ने कालेज में प्रथम स्थान प्राप्त किया, रिया महाजन ने दूसरा स्थान, रीमा रानी ने तीसरा एवं इशप्रीत कौर ने चौथा स्थान हासिल किया।

जपलीन कोछड़ ने अपनी सफलता का श्रेय अपने शिक्षकों, अपने पति और कालेज के वातावरण को दिया। जपलीन कोछड़ ने अपनी जीत के विषय में विचार व्यक्त करते हुए कहा कि कुछ लोग मानते हैं कि शानदार परिणाम सिर्फ विद्यार्थी की मेहनत से ही आता है जबकि मेरी इस सफलता में शिक्षकों, मित्रों तथा परिवार के सहयोग का भरपूर योगदान रहा है।

रिया महाजन ने अपनी सफलता का श्रेय अपने अभिभावकों व कालेज को दिया तथा कहा कि मेरे शिक्षक मेरे लिए उम्मीद की किरण हैं और वे हमेशा ही प्रेरणा स्रोत तथा मार्गदर्शक रहे हैं। मैं अपने परिवार तथा शिक्षकों का उनकी सहायता के लिए उनका धन्यवाद करती हूं।

रीमा रानी ने सबसे पहले भगवान का शुक्रिया अदा किया और अपने अभिभावकों तथा परिश्रमी शिक्षकों का विशेष तौर पर धन्यवाद किया। सफलता की इस घड़ी में विद्यार्थी कोविड-१९ के कारण अपने कालेज को बहुत याद कर रहे थे। उन्होंने अपनी खुशी को डिजीटल ही सांझा किया।

एग्जिैक्टिव डायरैक्टर (कालेज) श्रीमती अराधना बौरी ने बताया कि Innocent Hearts ग्रुप शिक्षा की गुणवत्ता से कभी समझौता नहीं करते तथा हमेशा ही विद्यार्थियों की तरक्की के लिए काम करते हैं। इस मुश्किल घड़ी में भी इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप की तरफ से विद्यार्थियों को हर संभव सहायता दी जाएगी।

प्रिंसीपल डाक्टर अरजिन्द्र सिंह ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उन्हें और भी मेहनत करने की प्रेरणा दी। स्टाफ सदस्यों ने विद्यार्थियों को उनकी इस शानदार सफलता पर बधाई दी।

ये भी पढ़ें