जालंधर (ब्यूरो): शिक्षा के क्षेत्र में मील पत्थर लगाने की परम्परा को निभाते हुए Innocent Hearts कालेज ऑफ एजुकेशन ने बी.एड. सैमीस्टर (तीन) में शानदार नतीजे प्राप्त किए। कालेज का नतीजा शत प्रतिशत रहा तथा सारे विद्यार्थी प्रथम दर्जे में पास हुए। कालेज की विद्यार्थी प्रियंका टंडन, रिजूल, चारू ककड़ तथा निशिथा चोपड़ा ने 87 प्रतिशत अंक प्राप्त करके कालेज में पहला स्थान हासिल किया।विद्यार्थी नवप्रीत कौर तथा हिमानी ने 86.25 अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया तथा मनिन्दर कौर तथा प्रभसिमरन कौर ने 86 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया। प्रियंका टंडन ने अपनी सफलता का सेहरा अपने पति, माता-पिता, अध्यापकों तथा कालेज के वातावरण के सिर पर बांधा। उसने कहा कि एक सफल अध्यापक बनना उसका स्वपन है।

विद्यार्थी रिजूल ने कहा कि पहले स्थान पर आना मेरे लिए काफी महत्त्व रखता है तथा इस सफलता में परिवार तथा अध्यापकों के प्रयत्नों को नकारअंदाज़ नहीं किया जा सकता। प्रेरणादायक अध्यापक भगवान के वरदान की तरह होते हैं।

इस सफलता के समय कालेज के विद्यार्थी कोरोना लॉकडाऊन के कारण अपने कालेज तथा अध्यापकों को मिस कर रहे थे। उन्होंने तकनीक की सहायता से अपने विचार साझे किए।

कार्यकारी निर्देशक श्रीमती अराधना बौरी ने कहा कि इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप ने कभी भी शिक्षा की गुणवत्ता से कभी भी समझौता नहीं किया और हमेशा विद्यार्थियों की भलाई के लिए काम किया। ग्रुप का यह सहयोग लॉकडाऊन तथा उसके बाद भी जारी रहेगा।

कालेज के प्रिंसीपल डा. अरजिन्दर सिंह ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि अब वे पूर्ण अध्यापक बनने से एक कदम दूर हैं तथा उन्हे अब और मेहनत करनी चाहिए ताकि वे पूर्ण अध्यापक बनकर समाज की सेवा कर सकें। कालेज के अध्यापकों ने विद्यार्थियों को बधाई दी तथा कहा कि यह डिजीटल जश्न का समय है।