Prabhat Times
जालंधर। Innocent Hearts के पांचों स्कूलों ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, कैंट जंडियाला रोड, रॉयल वर्ल्ड तथा कपूरथला रोड में प्री-प्राइमरी विंग तथा प्राइमरी विंग में वर्चुअल क्रिसमस फिएस्टा के दौरान पूरे सप्ताह बहुत रोचक गतिविधियां करवाई गईं। सभी बच्चों ने बहुत उत्साह से इन गतिविधियों में भाग लिया।
कक्षा २ तथा कक्षा ३ के विद्यार्थियों ने आरोगेमी क्रिसमस ट्री तैयार किया तथा उसकी सजावट की। कक्षा चौथी के बच्चों ने गुब्बारे की सहायता से गेंद तैयार की तथा उसकी सजावट की। पांचवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने क्रिसमस पर्व पर सान्ता क्लाका का चेहरा तैयार किया।
प्री-प्राइमरी विंग के लिए रोचक गतिविधियों का आयोजन किया गया। बच्चों ने अपनी तस्वीरों को हैश टैग से विद्यालय के फेसबुक पेका पर शेयर किया।
के.जी. २ के नन्हें विद्यार्थियों ने कप-केक डेकोरेशन, नर्सरी के विद्यार्थियों ने कुकीस डेकोरेशन गतिविधि में भाग लिया। के.जी १ के विद्यार्थियों ने डिस्पोसेबल प्लेट पर स्नोमैन तैयार किया।
प्री-स्कूल के विद्यार्थियों ने सान्ता क्लाका की ड्रैस पहनकर अपनी फोटो को फेसबुक पेज पर शेयर किया। इस प्रकार विद्यार्थियों ने घर बैठकर क्रिसमस पर्व धूमधाम से मनाया। विद्यालय में सभी पर्वों को मनाने का उद्देश्य देश की संस्कृतिक में विविधता में एकता का संदेश देना है।

ये भी पढ़ें