Prabhat Times 
जालंधर। इनोसेंट हार्टस (Innocent Hearts) ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, कैंट जंडियाला रोड तथा रॉयल वल्र्ड स्कूल में विश्व दूरसंचार दिवस पर ऑनलाइन अंग्रेज़ी भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस भाषण प्रतियोगिता का विषय था ‘एक्सेलरेटिंग डिजिटल ट्रांसफॉरमेशन इन चैलेंजिंग टाइम्स’ प्रतियोगिता में कक्षा नवम तथा दशम के विद्यार्थियों ने भाग लिया।
ऑनलाइन संचार उपकरणों और वर्तमान परिदृश्य में उनके महत्व पर अपने विचार व्यक्त किए। बच्चों ने बताया कि आधुनिक समय में टेक्नोलॉजी हर परिवार के लिए जि़ंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गई है। बच्चों की पढ़ाई से लेकर पैसों के लेन-देन तक सभी कार्यों के लिए डिजिटल सुविधा की जानकारी होना आवश्यक है।

इस प्रतियोगिता का परिणाम इस प्रकार रहा :

नवम कक्षा में लोहारां ब्रांच से सत्यम शर्मा ने प्रथम स्थान, तृषा मित्तल ने दूसरा स्थान एव यशलीन कौर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। सांत्वना पुरस्कार कैंट जंडियाला रोड की सविन्द्र तथा लोहारा ब्रांच की नव्या को मिला। दशम कक्षा में रॉयल वल्र्ड स्कूल नूरपुर रोड से अमोल दीप ने प्रथम स्थान, ग्रीन मॉडल टाऊन से महक, शिवाली करवल तथा लोहारा ब्रांच से यासमीन ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।
तीसरा स्थान ग्रीन मॉडल टाऊन से श्रेयस कक्कड़, लोहारा ब्रांच से जेसिका मेहता ने प्राप्त किया। सांत्वना पुरस्कार ग्रीन मॉडन टाऊन से देवांश वर्मा, लोहारां से शुभिका तथा रॉयल वल्र्ड स्कूल से सहज वीर कौर को मिला इस अवसर पर इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप की कल्चरल हैड शर्मिला नाकरा ने विजेता विद्यार्थियों को उनकी इस सफलता पर बधाई दी एवं भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

ये भी पढ़ें