Prabhat Times
जालंधर। विद्यार्थियों की छिपी हुई प्रतिभा को निखारने और उनके गृहनगर की सुंदरता को उजागर करने के उद्देश्य से इनोसैंट हार्टस ग्रुप (Innocent Hearts Group) द्वारा ‘होमटाउन प्राइड’ विषय के तहत फोटोग्राफी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में विभिन्न स्कूलों और कालेजों के छात्रों ने पूरे जोश व उत्साह के साथ भाग लिया।
प्रतिभागियों ने गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा, बाबा उस्ताद-शगिर्द के मकबरे, डेरा बाबा मुराद शाह जी, स्वर्ण मंदिर और गुरुद्वारा श्री बेर साहिब जैसे धार्मिक स्थलों की तस्वीरें क्लिक कीं। कुछ प्रतिभागियों ने प्रकृति की सुंदरता को कैप्चर किया, जिसमें इंदिरा गांधी मैमोरियल ट्यूलिप गार्डन (जम्मू व कश्मीर), वंडरलैंड झील, सूर्यास्त दृश्य और पक्षियों के नृत्य दृश्य शामिल थे।
प्रतिभागियों ने शहर के खेल बाकाार के प्रवेश दृश्य को भी सुंदर तस्वीर के रूप में प्रस्तुत किया। क्लिक की गई सभी तस्वीरों ने भारतीय स्मारकों व धार्मिक स्थलों का एक सुंदर दृश्य प्रदर्शित किया। सभी तस्वीरें शहर की खूबसूरती को बाखूबी उजागर कर रही थीं।
प्रतियोगिता के परिणाम इस प्रकार है-: प्रथम- साहिल चौहान (बीएचएमसीटी छठा सैमेस्टर), द्वितीय- इंद्रजीत सिंह (बीबीए चौथा सैमेस्टर), तृतीय- भाविका (बीएचएमसीटी दूसरा सैमेस्टर)

ये भी पढ़ें