Prabhat Times
जालंधर। जालंधर में इनौवा गाड़ी लूट के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करके लूट की इनौवा गाड़ी बरामद की है।
इनौवा लूटने की बड़ी वजह ये सामने आई है कि आरोपी काफी समय से काम न होने के कारण खाली था। उसका ईरादा था कि गाड़ी लूटने के बाद वे टैक्सी चलाएगा।
बता दें कि सोमवार को दिन दिहाड़े इंकम टैक्स कालोनी रोड़ से इनौवा गाड़ी लूट की वारदात हुई थी। घर से मोबाईल ठीक करवाने के लिए बाजार गई महिला गाड़ी में बैठी थी और उसका ड्राईवर मोबाईल की दुकान पर मौजूद था। इनौवा गाड़ी स्टार्ट थी। इस दौरान युवक गाड़ी में बैठा और भगा ले गया। गढ़ा रोड़ पर महिला को उतार दिया गया। दिन दिहाड़े हुई वारदात से शहर में हड़कंप मच गया।
पुलिस कमिश्नर. गुरप्रीत सिंह भुल्लर द्वारा मामले की जांच के लिए टीमें गठित की गई। पुलिस ने आज देर शाम जसबीर सिंह जस्सा वासी नूरपुर चट्ठा, नकोदर को गिरफ्तार कर लूट की इनौवा गाड़ी बरामद की है। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक पहले कंपनी बाग चौक के निकट प्राईवेट गाड़ी की ड्राईवर था। लेकिन कुछ समय से फ्री था।
इनौवा लूट की गाड़ी के पीछे वजह ये थी कि वह गाड़ी लूट कर उसका दस्तावेज बनवा ले और फिर टैक्सी चला ले। फिलहाल आरोपी का कोई पुराना क्रिमिनल रिकार्ड सामने नहीं आया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें