Prabhat Times
पठानकोट। (Interstate Drug Racket Busted Pathankot Police) जिला पठानकोट के एस.एस.पी. हरकमलप्रीत सिंह खख की ड्रग विरोधी मुहिम जारी है। एसएसपी खख की टीम ने ड्रग की तस्करी करने वाले अंर्ताज्यीय गिरोह के सदस्य दो सगे भाईयों को गिरफ्तार किया है। तस्करों से पुलिस ने 3 किव्ंटल चूरा पोस्त बरामद की है। आरोपी तस्कर जगमोहन सिंह और सेवा सिंह वासी गुरदासपुर द्वारा ट्रक में बने विशेष कैबिन में चूरा पोस्त छिपा रखी थी।
एसएसपी हरकमलप्रीत सिंह खख ने कहा कि जिला पुलिस पठानकोट में सक्रिय मादक पदार्थों के तस्करों की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखे हुए है। उन्होंने कहा कि अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ एसपी मनोज कुमार और डीएसपी राजिंदर मिन्हास के नेतृत्व में विशेष जांच दल गठित किए गए हैं।
खख ने बताया कि पुलिस टीम ने संदेह के आधार पर इलाके में गश्त करते हुए एक ट्रक को रोका और चेकिंग के दौरान पुलिस ने ट्रक की विशेष गुहा में छिपाकर रखा 3 क्विंटल पोस्त बरामद कर दोनों आरोपियों को मौके पर ही हिरासत में ले लिया है।
एसएसपी के मुताबिक जांच में पता चला है कि आरोपी नियमित तस्कर हैं और उनके खिलाफ विभिन्न थानों में दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं। वे जम्मू-कश्मीर से इस खेप की तस्करी करते थे और अब वे इसे पहुंचाने के लिए इलाके के अपने ग्राहकों को बुलाने लगे थे।
उन्होंने कहा कि ये तस्कर इन नशीले पदार्थों को छिपाने के लिए हमेशा कोई न कोई नया तरीका अपनाते हैं। एसएसपी ने बताया कि इस ताजा मामले में आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि रैकेट के बाकी सदस्यों को गिरफ्तार किया जा सके।

खबरें ये भी हैं….

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14