नई दिल्ली (ब्यूरो): Apple iPhone XS Max पर बंपर छूट मिल रही है। ऐमजॉन पर ऐपल का यह पॉप्युलर आईफोन 40 हजार रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है।

फोन के 64जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की ऑरिजिनल कीमत 1,09,900 रुपये है, लेकन ऐमजॉन पर यह अभी 36 प्रतिशत की छूट के साथ उपलब्ध है। छूट के बाद इस फोन की कीमत घटकर 69,900 रुपये हो गई है।

खरीदने में न करें देरी

आईफोन XS मैक्स पर यह ऑफर कब तक रहेगा इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में बेहतर यही होगा कि अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो देरी न करें। यह फोन तीन कलर वेरियंट गोल्ड, सिल्वर और स्पेस ग्रे कलर ऑप्शन में आता है।

गोल्ड वेरियंट पर है डिस्काउंट

36 प्रतिशत डिस्काउंट का लाभ फोन के गोल्ड कलर वेरियंट पर दिया जा रहा है। फोन का सिल्वर कवर वेरियंट (64जीबी) फिलहाल वेबसाइट पर आउट-ऑफ-स्टॉक दिखा रहा है। वहीं, फोन का स्पेस ग्रे कलर अभी 68,900 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है।

512जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट पर नहीं है डिस्काउंट

इसी तरह फोन के स्पेस ग्रे कलर के 512जीबी वाले वेरियंट को आप डिस्काउंट के बाद 1,19,900 रुपये में खरीद सकते हैं।

वहीं, आईफोन XS मैक्स के इसी स्टोरेज वेरियंट के गोल्ड और सिल्वर वेरियंट को ऑरिजिनल प्राइस यानी कि 1,31,900 रुपये में खरीदा जा सकता है।

फोन में हैं ये खास फीचर

फीचर की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का सुपर रेटिना OLED डिस्प्ले दिया गया है। फटॉग्रफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा दिया गया है।

वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 7 मेगापिक्सल का ट्रूडेप्थ कैमरा मौजूद है। फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है और 2 मीटर पानी की गहराई में 30 मिनट तक रह सकता है।

ये भी पढ़ें