Prabhat Times
होशियारपुर। (IPS Amneet Kondal SSP Hoshiarpur) 2012 बैच की आई.पी.एस. अमनीत कौंडल ने आज जिला होशियारपुर में बतौर एस.एस.पी. चार्ज संभाल लिया। चार्ज संभालते ही एस.एस.पी. अमनीत कौंडल (Amneet Kondal) ने साफ किया है कि उनका लक्ष्य पब्लिक की शिकायतें दूर करने के साथ-साथ कानून व्यवस्था हर हाल में कायम रखना होगा।
बता दें कि पंजाब में पुलिस विभाग में हुए तबादलों में आई.पी.एस. अमनीत कौंडल (Amneet Kondal) को  जिला होशियारपुर में बतौर एस.एस.पी. तैनात किया गया। आज दोपहर बाद अमनीत कौंडल ने होशियारपुर में चार्ज संभाल लिया। पुलिस अधिकारियों की टीम द्वारा अमनीत कौंडल (Amneet Kondal) का स्वागत किया गया। चार्ज संभालते ही पत्रकारों से बातचीत करते हुए अमनीत कौंडल ने बताया कि होशियारपुर में ज्वाईन कर खुशी हो रही है। एस.एस.पी. ने बताया कि साल 2013 में वे कुछ समय के लिए होशियारपुर में अंडर ट्रेनिंग तैनात रही हैं।
एक सवाल के जवाब में अमनीत कौंडल ने बताया कि उनकी प्राथमिकता कानून व्यवस्था हर हाल में बनाए रखना है। साथ ही पंजाब सरकार की ड्रग के खिलाफ मुहिम को जारी रखना है। एस.एस.पी. ने बताया कि पब्लिक की शिकायतों को पहल और मैरिट पर हल करना भी उनकी प्राथमिकता रहेगी। होशियारपुर में चल रहे कुछ मामलों संबंधी पूछे जाने पर एस.एस.पी. अमनीत कौंडल (Amneet Kondal) ने कहा कि अभी उन्होने ज्वाईन किया है। लेकिन जल्द ही पुलिस अधिकारियों से फीड बैक लेने के पश्चात लंबित मसले जल्द सुलझाए जाएंगे। एस.एस.पी. ने कहा कि शहर में पुलिस और पब्लिक के बीच तालमेल बनाना उनकी प्राथमिकता रहेगी।
होशियारपुर में बतौर एस.एस.पी. तैनाती होने पर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही एस.एस.पी. अमनीत कौंडल ने कहा कि उन्हें खुशी है कि सरकार ने उन्हें इस जिला के लोगों की सेवा करने का अवसर दिया है। बता दें कि आई.पी.एस. अमनीत कौंडल इससे पहले जालंधर में बतौर भी विभिन्न महत्त्वपूर्ण पदों पर सेवाएं दे चुकी हैं। पिछले समय में वे जिला फतेहगढ़ साहिब में भी बतौर एस.एस.पी. सेवाएं दे चुकी हैं।

ये भी पढ़ें