गरीब जनता के समर्थन न्याय मोर्चा उठाई आवाज, कैप्टन अमरिंदर से की ये अपील

Prabhat Times
जालंधर। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण राज्य की जनता का बुरा हाल हो चुका है। कामकाज बिल्कुल तबाह हो चुके हैं। राज्य की गरीब जनता त्राहि त्राहि कर चुकी है। ऐसी स्थिति में कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार को चाहिए कि गरीब जनता के लिए दिल्ली सरकार की तरह राशन सुविधा, मुआवजा और पैंशन सुविधा शुरू की जानी चाहिए।
ये मांग न्याय मोर्चा पंजाब के प्रधान राजू पहलवान व तेजिन्द्र सिंह ने की है। गरीब जनता के हक में हमेशा आवाज उठाने आने वाले न्याय मोर्चा के प्रधान राजू पहलवान और तेजिन्द्र सिंह ने कहा कि राज्य की गरीब जनता के हालात बेहद ही खराब हो चुके हैं। न तो कारोबार है और न ही खाने के लिए रोटी। राज्य सरकार द्वारा गरीब जनता के लिए प्रयास किए तो जा रहे हैं, लेकिन फिलहाल ग्राऊंड स्तर सरकार द्वारा दिए जा रही सुविधाएं नहीं पहुंच रही हैं।
राजू पहलवान और तेजिन्द्र सिंह ने कहा कि दिल्ली सरकार ने गरीब जनता के लिए कोविड से मरने वाले लोगों को 50 हज़ार रूपए मुआवज़ा तथा पीड़ित परिवारों को पैंशन, परिवार के बच्चो को फ्री शिक्षा देने का ऐलान किया है। राजू पहलवान और तेजिन्द्र सिंह ने कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मांग की है कि पंजाब सरकार भी गरीब जनता को भी राहत देने के लिए ऐसी योजना लागू करे।

ये भी पढ़ें