जालंधर (ब्यूरो): महानगर जालंधर से बड़ी खबर है। जालंधर में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि के कारण चिंता की लहर है।

इसी बीच बीती रात जालंधर के कांग्रेसी विधायक राजेन्द्र बेरी के खासमखास तथा मेयर जगदीश राजा के ओ.एस.डी. हरप्रीत वालिया का कोरोनो टेस्ट पोज़िटिव आने के पश्चात हड़कम्प मचा हुआ है।बीती रात ही हरप्रीत सिंह वालिया को सेहत विभाग की टीम अपने साथ ले गई और सेंट्रल टाऊन का ईलाका सील कर दिया गया। वालिया से बातचीत के बाद आज सेहत विभाग की टीम ने विधायक राजेन्द्र बेरी तथा मेयर जगदीश राजा को होम क्वारंटाइन कर दिया है।

पता चला है कि हरप्रीत वालिया लगातार इनके साथ सम्पर्क में थे। अभी तक ये खुलासा नहीं हो सका है कि वालिया खुद किस कोरोना मरीज के सम्पर्क में आए।

बता दें कि बीते दिन मेयर व  सभी पार्षदों का टेस्ट हुआ था। जिसमें सभी की कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव आई थी। नैगेटिव रिपोर्ट के कारण सभी रिलेक्स थे। लेकिन दिन ढलते ही हरप्रीत वालिया की रिपोर्ट पोज़िटिव आते ही एक बार फिर चिंता की लकीरें सभी के माथे पर खिंच गई।

बताया जा रहा है कि विगत रात्रि भी वालिया, विधायक राजेन्द्र बेरी तथा कुछ और लोग इकट्ठे बैठ थे। पता चला है कि विधायक बेरी, मेयर राजा के अतिरिक्त और भी कई लोग वालिया के साथ लगातार सम्पर्क में थे। संभावना है कि सेहत विभाग द्वारा शाम तक कुछ और लोगों को भी क्वारंटाइन किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें

ग्रीन कार्ड जारी करने पर डोनाल्ड ट्रम्प का बड़ा फैसला, पढ़ें क्या

देश के इस राज्य में ISI भेज रही है कोरोना संक्रमित आतंकी, पढ़े बड़ा खुलासा