Prabhat Times
जालंधर: महानगर में कोरोना संक्रमण जारी है। आज सुबह जालंधर में 30 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। इन मरीज़ों में एक 2 साल का बच्चा भी शामिल हैं।
सेहत विभाग के प्रवक्ता के मुताबिक आज सुबह आए पोज़िटिव मरीज़ों में 19 मरीज़ों की रिपोर्ट प्राईवेट लैब में हुए टेस्ट से प्राप्त हुई है। जबकि 61 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव मिली है।

आज दोपहर तक जालंधऱ में 30 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली। जिनमें से लाडोवाली रोड़ पर स्थित मोदी डैंटिस्ट क्लीनिक के डाक्टर अंशुमन मोदी की भी कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है।

आज सामने आए नए मरीज़ जालंधर के सतनाम नगर, उजाला नगर, भगवान पुर, रस्ता मोहल्ला दीप नगर, शहीद भगत सिंह नगर, सराएखास, अर्जुन नगर, संतोखपुरा, बस्ती दानिशमंदा, जवाहर नगर, इत्यादि ईलाकों के हैं।

बता दें कि जालंधर में बीती रात कोरोना संक्रमित मरीज़ की प्राईवेट अस्पताल में ईलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी। जालंधर मे मृतकों की संख्या 37 हो गई है।
बरनाला में सुबह 11 मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। जबकि गुरदासपुर में कोरोना का कहर जारी है। गुरदासपुर जिला में 9 पुलिस कर्मचारियों सहित 40 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है।
इसके अतिरिक्त बठिंडा में 66 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव है। बता दें कि लुधियाना में बीते 24 घण्टे के दौरान 178 नए मरीज़ कोरोना वायरस का शिकार हुए हैं।
जबकि पटियाला में 3 गर्बती महिलाओं सहित 47 मरीज़ कोरोना पोज़िटिव आई है। बताया जा रहा है कि रोपड़ में कोरोना संक्रमण के कारण 3 मरीज़ों की मृत्यु का भी समाचार है।