Prabhat Times

चंडीगढ़। कोरोना का कहर नहीं रूक रहा है। आज शाम लुधियाना और फिरोज़पुर में कोरोना का ब्लास्ट हुआ है। रोजाना लुधियाना में कोरोना मरीज़ों की गिनती तेजी से बढ़ रही है। लुधियाना में आज 150 से अधिक तथा फिरोज़पुर में 76 मरीज़ पोज़िटिव पाए गए हैं।

आज भी लुधियाना में कोरोना का बड़ा ब्लास्ट हुआ है। लुधियाना में 157 मरीज़ों की रिपोर्ट कोरोना पोज़िटिव आई है। जबकि 142 मरीज़ लुधियाना के तथा अन्य मरीज़ आसपास के जिलों या राज्यों के हैं। लुधियाना में आज 4 मरीज़ों की मृत्यु का भी समाचार है।

जालंधर में डाक्टर भी कोरोनाग्रस्त

शहर के हर वर्ग में कोरोना संक्रमण हो चुका है। आज शाम तक सामने आए 63 मरीज़ों में एक डाक्टर भी शामिल हैं। पता चला है कि शहर के पॉश फ्लैटस लोकैल्टी पॉम रॉयल में रहते डाक्टर को भी कोरोना पोज़िटिव हुआ है। जालंधर में एक बार फिर निज़ात्म नगर से कोरोना पोज़िटिव के मरीज़ भी सामने आए हैं।

जालंधर में आए इन ईलाकों के हैं मरीज

अंबिका कालोनी, भूर मंडी, मास्टर तारा सिंह नगर, मेन बाजार फिल्लौर, न्यू हरगोबिंद नगर आदमपुर, रेलवे रोड नकोदर, लाजपत नगर, संगत सिंह नगर, राम गली गेट, पीएपी, निजात्म नगर, आईटीबीपी, कंग साबू, बाबा बालक नाथ नगर, गढ़ा रोड फिल्लौर, जगतपुरा, आबादपुरा, हाउसिंग बोर्ड कालोनी, कोटली गांव के रहने वाले हैं।

फिरोज़पुर में आए 76 मरीज़

जानकारी मिली है कि फिरोज़पुर जिला में आज पहली बार 76 मरीज़ों की रिपोर्ट एक साथ कोरोना पोज़िटिव मिली है। सेहत विभाग के मुताबिक फिरोज़पुर में भी कोरोना संक्रमण तेज होता दिख रहा है। पता चला है कि फिरोज़पुर में प्रशासकीय कार्यालय में पब्लिक डिलिंग फिलहाल बंद कर दी गई है।