Jalandhar Gymkhana Club में ‘प्रयास’ ने लगाई पेटिंग एगज़ीबिशन, IRS गगन कुंद्रा ने किया उद्घाटन, Herbal Garden में बच्चों ने किया पौधारोपण

Exhibition

Prabhat Times

जालंधर। (Jalandhar Gymkhana Club Organised Exhibition)  स्पैशल चाइल्ड में छिपा टैलेंट उभारने के लिए प्रयासरत संस्था “प्रयास” द्वारा आज जालंधर जिमखाना क्लब में ‘फंडरेज़िंग ऑक्शन इवेंट’ के अंर्तगत पेटिंग एगजीबिशन लगाई गई। प्रदर्शनी में संस्था प्रयास के बच्चों द्वारा तैयार की गई पेटिंगस प्रदर्शित की गई है। जिमखाना क्लब में आयोजित फंडरेज़िंग ऑक्शन इवेंट का उद्घाटन क्लब के वरिष्ठ उप प्रधान और जालंधर के डी.सी. घनश्याम थौरी की पत्नी डिप्टी कमिश्नर इंकम टैक्स श्रीमती गगन कुंद्रा द्वारा किया गया। इसके पश्चात क्लब में बनाए गए हर्बल गार्डन का भी उद्घाटन किया गया। जिसमें प्रयास संस्था के बच्चों से पौधारोपण करवाया गया।
जालंधर जिमखाना क्लब के सदस्यों को उच्चस्तरीय सुविधाएं उपलब्ध करवाने के साथ-साथ समाज सेवी कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे क्लब के ऑनरेरी सैक्रेटरी तरूण सिक्का व उनकी टीम द्वारा क्लब के प्रधान डिवीज़नल कमिश्नर श्रीमती गुरप्रीत कौर सपरा और डी.सी. घनश्याम थौरी के मार्गदर्शन में आज क्लब में फंडरेज़िंग ऑक्शन इवेंट और हर्बल गार्डन की शुरुआत की गई। पेटिंग एगज़ीबिशन का उद्घाटन आयकर विभाग की डिप्टी कमिश्नर गगन कुंद्रा ने किया। इस मौके पर उनके साथ श्रीमती परमिन्द्र बेरी, सोनिया विरदी, वाणी विज, क्लब मैनेजमैंट की और से ऑनरेरी सैक्रेटरी तरूण सिक्का, अमित कुकरेजा, सौरभ खुल्लर तथा नितिन बहल मौजूद रहे।
श्रीमती गगन कुंद्रा द्वारा स्पैशल चाइल्ड द्वारा तैयार की गई पेटिंगस की सराहना की तथा संस्था प्रयास द्वारा किए जा रहे इस प्रयास के लिए शुभकामनाएं दी। इसके पश्चात क्लब में हर्बल गार्डन का उद्घाटन पौधारोपण कर किया गया। ट्री-प्लांटेशन संस्था प्रयास के बच्चों से करवा कर उन्हें और प्रोत्साहित किया गया। श्रीमती गगन कुंद्रा ने क्लब में सदस्यों की सुविधा के लिए मैनेजमैंट द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की।
क्लब के सचिव तरूण सिक्का ने बताया कि क्लब प्रधान गुरप्रीत कौर सपरा और डी.सी. घनश्याम थौरी के मार्गदर्शन में तथा उनकी टीम के सहयोग से वे काम कर रहे हैं। उनका लक्ष्य यही है कि क्लब के सदस्यों को एक स्वच्छ और फैमिली वाला माहौल दिया जाए। तरूण सिक्का ने बताया कि संस्था प्रयास द्वारा लगाए गए पैटिंग एगज़ीबिशन आज शाम से शुरू है। स्पैशल चाइल्ड द्वारा बनाई गई पेटिंगस की प्रदर्शनी रविवार को भी जारी रहेगी। उन्होने बताया कि आज क्लब सदस्यों द्वारा कई पेटिंगस खरीदी भी गई हैं। तरूण सिक्का ने बताया कि पेटिंगस बेच कर जो भी राशि एकत्र होगी वे क्लब प्रधान के ज़रिए संस्था प्रयास की मैनेजमेंट को दी जाएगी। तरूण सिक्का ने क्लब सदस्यों से अपील की है कि वे भी एक बार एगज़ीबीशन में जरूर आएं और पैटिंगस खरीद कर इन स्पैशल चाइल्ड को प्रोत्साहित करने में अपना योगदान दें।

ये भी पढ़ें