Prabhat Times
जालंधरशहर के प्रैस्टीजियस जालंधर जिमखाना क्लब (Jalandhar gymkhana club) में सदस्यों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। ‘नो कैश’ को लेकर पेश आ रही समस्याओं के बारे में तो सदस्य पहले ही आपत्ती जता चुके है, लेकिन अब आज शाम सदस्य को अपनी सदस्यता साबित करने के लिए काफी देर तक जूझना पड़ा।
पहले तो अपने गेस्ट के साथ क्लब पहुंचे क्लब सदस्य को सदस्यता कार्ड घर भूल जाने के कारण ऐंटरी नहीं दी गई, लेकिन जब बातचीत के बाद ऐंटरी दी गई तो सिर्फ क्लब में सिर्फ 10 मिनट के लिए जाने के लिए सदस्य के अकाउंट से 240 रूपए काट लिए गए।
क्लब सदस्य ने इस संबंधी अपनी आपत्ती जताई है। क्लब सदस्य मुनीष शर्मा का कहना है कि आज पहली बार क्लब में आकर बैड फीलिंग हो रही है। जालंधर जिमखाना क्लब के सदस्य मुनीष शर्मा ने बताया कि आज विदेश से उनके गेस्ट आए हुए थे।
वे एक पार्टी बुक करवाने के लिए अपने गेस्ट के साथ जिमखाना क्लब चले गए। लेकिन गल्ती से वे अपना सदस्यता कार्ड घर भूल गए।
क्लब पहुंचते ही उन्हें बिना कार्ड के ऐंटरी से रोक दिया गया। मुनीष शर्मा ने बताया कि उन्होने रिक्वैस्ट की कि वे कार्ड गल्त से घर भूल गए हैं, वे अपना रिकार्ड चैक कर लें।
ये भी बताया कि उन्होने सिर्फ पार्टी के लिए हाल देखना है। वहां रूकना नहीं है। लेकिन उन्हें ऐंटरी नहीं दी गई। बाद में काफी देर तक तीखी नोकझोंक के बाद उन्हें ऐंटरी दी गई।
वे अंदर गए और पार्टी के लिए हाल अपने गेस्ट को दिखा कर कुछ ही मिनट मे वापस लौट आए। लेकिन उसी दौरान उनके अकाउंट से 240 रूपए काट लिए गए।
मुनीष शर्मा ने कहा कि वे क्लब के पुराने सदस्य हैं। वे गल्त से कार्ड घर भूल गए। ये किसी भी सदस्य के साथ हो सकता है।
मुनीष शर्मा ने बताया कि क्लब में उनके गेस्ट के सामने उनके साथ स्टाफ द्वारा जो व्यवहार किया गया, उससे उनके मान सम्मान को ठेस पहुंची है। इस बारे में वे जिमखाना पदाधिकारियों को शिकायत करेंगे।