जालंधर (ब्यूरो): कोरोना वायरस लगातार कहर बरपा रहा है। जालंधर में कोरोना वायरस से एक मरीज की मृत्यु तथा उसके पश्चात बच्चे समेत तीन मरीजों को कोरोना पोज़िटिव आने के कारण लोग अभी तनाव में ही थे कि देर रात एक और रिपोर्ट ने महानगर जालंधर के लोगों की नींद उड़ा दी।आज रात जालंधर के सेहत विभाग को दो और मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव प्राप्त हुई है। बताया जा रहा है कि ये लोग पिछले दिनों में कोरोना पोज़िटिव मिले मरीजों के सम्पर्क मे थे। दोनो को ईलाज के लिए अस्पताल लाकर उनके आगे सम्पर्क में रहे लोगों के बारे में जांच की जा रही है।

महिला अधिकारी का पति भी कोरोना पोज़िटिव

बीते दिन लुधियाना के दोराहा की बी.डी.पी.ओ. के पति की भी कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव प्राप्त हुई है। बीते दिन महिला अधिकारी की भी कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली थी।

महिला अधिकारी का पति भी फूड एडं सिविल सप्लाई विभाग में कार्यरत है। दम्पत्ति के बेटे की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है।

जबकि पिछले दिनो में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अपराधी जिसे कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव आई थी, उसका दोबारा हुआ टेस्ट अब नैगेटिव प्राप्त हुआ है। उसे अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है।

लवली यूनिवर्सिटी की छात्रा की रिपोर्ट नैगेटिव

अधिकारिक जानकारी के मुताबिक लवली यूनिवर्सिटी की छात्रा का दूसरी बार हुआ टेस्ट भी नेगेटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई है। छात्रा को अब बिल्कुल स्वस्थ बताया गया है। छात्रा को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

गुरदासपुर में 59 टेस्ट नेगेटिव

पता चला है कि गुरदासपुर में बीते दिन हुए टेस्ट में से आज विभाग को 59 मरीजों की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है।