Prabhat Times 
जालंधर। कोरोना के हॉट-स्पाट (Corona Hot-Spot) माने जाते जालंधऱ लुधियाना में कोरोना लगातार कहर बरपा रहा है। कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों का आंकड़ा बेशक पिछले दिनों की तुलना में कुछ कम है, लेकिन मौत का आंकड़ा बेहद ही डराने वाला है। लुधियाना में कोरोना से 31 मरीज़ों तथा जालंधऱ मे 13 मरीज़ों की मृत्यु हुई है। जबकि दोनो जिलों में लगभग 2000 मरीज़ पॉजिटिव हैं।
जालंधर में नए कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आने की रफ्तार थम नहीं रही है। शुक्रवार को 605 लोग कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए। इनमें अन्य जिलों के भी मरीज शामिल हैं। वहीं, 13 मरीजों की मौत दर्ज की गई है। जालंधर में कोरोना से मरने वालों का कुल आंकड़ा अब 1216 तक पहुंच गया है।राहत की बात है कि 647 मरीज कोरोना से जंग जीतकर घर वापस लौट गए हैं। इससे पहले, वीरवार को तीन डाक्टर, दो सेहत कर्मियों सहित 577 लोग कोरोना की चपेट में आए थे जबकि शहर के 7 मरीजों सहित कुल दस की मौत हो गई थी।
लुधियाना से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को जिला में 1429 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। जिसमे से 1320 मरीज़ जिला लुधियाना के हैं। डराने वाला आंकड़ा मृत्यु का है। जिला में बीते 24 घण्टे के दौरान 31 मरीज़ों ने दम तोड़ दिया है। जिसमें से 19 मरीज़ जिला लुधियाना के हैं। इसी प्रकार फाज़िल्का में भी 9 मरीज़ों की मृत्यु हुई है। जबकि 449 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉजिटिव है। उधर, फिरोज़पुर से भी 3 मरीज़ों की मृत्यु की सूचना है।

ये भी पढ़ें