Prabhat Times
जालंधर। (Jalandhar Mobile Dealer Association) किसानों की 27 सितंबर को भारत बंद की कॉल को पंजाब के हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है। सोमवार 27 सितंबर को देश के सभी हाईवे, रेल मार्ग तो जाम रहेंगे ही, लेकिन किसानों के समर्थन में शहरों के दुकानदार एसोसिएशनों द्वारा भी किसानों का समर्थन करते हुए अपनी मार्किट बंद करने का फैसला किया जा रहा है। इसी क्रम में जालंधर मोबाईल डीलर एसोसिएशन ने भी फैसला लिया है कि वे किसानों के समर्थन में है। सोमवार को एसोसिएशन के सभी सदस्य दोपहर बाद 4 बजे तक दुकानें बंद रखेंगे।
किसानों द्वारा भारत बंद की कॉल के मद्देनज़र आज जालंधर मोबाईल डीलर एसोसिएशन के प्रधान जपिन्द्रदीप सिंह कुक्कु मक्कड़ की अध्यक्षता में बैठक हुई।जिसमें जालंधर मोबाईल डीलर एसोसिएशन के प्रधान जपिन्द्रदीप सिंह मक्कड़ (कुक्कु), मोबाईल डीलर एसोसिएशन कपूरथला के प्रधान कुलदीप सिंह तथा टांडा मोबाईल डीलर एसोसिएशन के प्रधान दिनेश संघर, उप प्रधान अजय अरोड़ा तथा एसोसिएशन के अन्य सदस्य मौजूद रहे। बैठक में फैसला लिया गया कि जालंधर, कपूरथला, टांडा की मोबाईल डीलर एसोसिएशन से जुड़ी सभी सदस्य दुकानें बंद रखी जाएंगी। इस मौके पर जालंधर एसोसिएशन से जिम्मी बिंदरा, दीपक कुमार, सन्नी गुप्ता, राजा, विशु सहगल, रिक्की चड्डा, जसदीप खुराना, करण, टीनू मल्हौत्रा, राजेश सचदेवा, अजय मल्हौत्रा, रघुबीर सिंह, गौरव मागो, अमित मक्कड़, विनय सेठी, सोनू भार्गव कैंप, कन्हैया सहगल, सावन, संगम, प्रिंस सरीन, के.पी. सिंह, रूपप्रीत सिंह, नत्था सिंह भी मौजूद थे।
बैठक के बाद प्रधान कुक्कु मक्कड़, कुलदीप सिंह और अजय अरोड़ा ने कहा कि किसान देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ है। केंद्र सरकार अपने तानाशाही फैसले जब्री किसानों पर थोपना चाहती है। एसोसिएशन ने कहा कि इस मुद्दे पर पंजाब का हर एक वर्ग किसानों के साथ है। कुक्कु मक्कड़, दिनेश संघर, कुलदीप सिंह ने कहा कि बैठक में फैसला लिया गया है कि 27 सितंबर को किसानों द्वारा दी गई भारत बंद की कॉल का उनकी एसोसिएशन पूरी तरह से समर्थन करती हैं। कुक्कु मक्कड़ ने बताया कि मोबाईल डीलर एसोसिएशन के स्थित विभिन्न मोबाईल कंपनियों के डीलर नितिन कालड़ा, सौरव मोंगा, हन्नी कुकरेजा, रोहन केसर, जसकीरत तूर ने भी समर्थन का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें