जालंधर (ब्यूरो): राज्य मे कोरोना पोज़िटिव मरीज़ों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। मरीजों की गिनती बढ़ने के साथ साथ लोगो में दहशत फैलती जा रही है।

जालंधर में आज सुबह से दोपहर 2 बजे तक 7 मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव प्राप्त हुई है। इनमें 4 लोग श्री हज़ूर साहिब से लौटे थे। सेहत विभाग के अधिकारियों के मुताबिक जालंधऱ में कोरोना पोज़िटिव मरीज़ों की संख्या 131 तक पहुंच गई है।

इसी बीच जालंधर में राहत की खबर भी साथ है। कुछ दिन पहले कोरोना पोज़िटिव रिपोर्ट आने के कारण अस्पताल में दाखिल करवाए गए जालंधर के मेयर के ओ.एस.डी. हरप्रीत वालिया, विश्व शर्मा तथा सरगीत कपूर की कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव प्राप्त हुई है।

संभावना है कि सरगीत कपूर की दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हे अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है। जबकि ओ.एस.डी. वालिया तथा विश्व कपूर की दूसरी रिपोर्ट आने का इंतज़ार है।

संगरूर में 52 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव, गुरदासपुर में भी 6 नए मामले सामने आए हैं। पता चला है कि फरीदकोट में भी श्री हज़ूर साहिब से लौटे 12 लोगों की रिपोर्ट कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव प्राप्त हुई है।

अमृतसर के बाबा बकाला साहिब में भी 7 नए मामले पोज़िटिव प्राप्त हुए हैं। उधर बठिंडा से राहत की खबर है कि 124 लोगों के कोरोना टेस्ट में से 123 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है।